Seema Haider: भगवा टोपी पहन सीमा हैदर ने गाया सुरीला राम भजन, गांव में कराया हनुमान चालीसा पाठ
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2064343

Seema Haider: भगवा टोपी पहन सीमा हैदर ने गाया सुरीला राम भजन, गांव में कराया हनुमान चालीसा पाठ

Seema Haider: पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर और सचिन मीणा लगातार सुर्खियों में रहते हैं. अब अयोध्या में राम मंदिर उद्घाटन के वक्त वो दोनों सुरीला राम भजन गाते दिखे. गांव में दोनों ने हनुमान चालीसा की पुस्तिका भी बांटी.

Seema Haider

पाकिस्तान से अपने चार बच्चों के साथ भारत आई सीमा हैदर हर वक्त सुर्खियों में रहती है. ग्रेटर नोएडा में सचिन मीणा के साथ रह रही सीमा हैदर को हिन्दू पूजा पाठ और कर्मकांडों से भी परहेज नहीं है. सीमा हैदर ने बुधवार को ग्रेटर नोएडा के रघुपुर में हनुमान चालीसा का पाठ किया. दोनों ने हरण हनुमान चालीसा का वितरण किया.

सीमा हैदर ने कहा कि जैसे ही उन्हें परमिशन मिल जाएगी तो वह अपने परिवार के साथ अयोध्या भगवान श्री राम के मंदिर में राम दर्शन के लिए जाएगी. सीमा हैदर ने कहा कि वह हिंदुस्तान में रहकर बहुत खुश है और हिंदुस्तान ऐसा देश है जहां महिलाओं की इज्जत की जाती है.सीमा हैदर के बच्चे भी हनुमान चालीसा का पाठ करते हैं और सीमा हैदर अब पूरी तरीके से सनातनी हो गई है और वह सनातन में रहकर बहुत खुश हैं.

हनुमान चालीसा का आयोजन कराने वाली महाराणा प्रताप सेना ने भी सीमा हैदर की तारीफ के पुल बांधे. संगठन के नेता राज्यवर्धन परमार ने कहा कि सीमा हैदर पूरी तरह सनातनी हैं. वो सनातन परंपराओं को मानने वाली हैं. 

सीमा हैदर पहले भी पीएम मोदी और सीएम योगी के गुणगान करती नजर आई हैं. कभी वो करवा चौथ पर व्रत रखकर सुर्खियां बटोरती हैं तो कभी दीपावली पर दीये जलाती नजर आती हैं. पाकिस्तान से अपने चार बच्चों को लेकर चोरी छिपे भारत आईं सीमा हैदर जल्द ही गुड न्यूज भी देने वाली हैं. उनका इंस्टाग्राम चैनल काफी लोकप्रिय है. 

सीमा हैदर को हाल ही में यूट्यूब से सिल्वर बटन भी मिला है. वो सोशल मीडिया के जरिये अच्छी कमाई करती हैं. तमाम संगठनों और दलों के नेता भी सीमा हैदर के जरिये प्रचार के हथकंडे अपनाते रहते हैं. 

Trending news