पाकिस्‍तानी पति पर खूब बरसी सीमा हैदर, बोलीं-भारत में तुम मेरा कुछ नहीं कर सकते
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2123715

पाकिस्‍तानी पति पर खूब बरसी सीमा हैदर, बोलीं-भारत में तुम मेरा कुछ नहीं कर सकते

Seema Haidar:  सीमा हैदर और उनके पाकिस्‍तानी पति गुलाम हैदर का एक लाइव इंटरव्‍यू का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें गुलाम, सीमा हैदर को खूब धमकियां देते दिख रहा है. 

Seema Haider

Seema Haidar: पाकिस्‍तान से बिना वीजा भारत आई सीमा हैदर पिछले दिनों खूब सुर्खियों में रहीं. सीमा हैदर भारत आकर अपने पति सचिन और बच्‍चों के साथ खुश हैं. यह बात वह कई बार मीडिया के सामने कह चुकी हैं. वहीं, सीमा हैदर के पाकिस्‍तानी पति गुलाम हैदर लगातार अपने बच्‍चों बुलाते रहे हैं. इस बीच सीमा हैदर और उनके पाकिस्‍तानी पति गुलाम हैदर का एक लाइव इंटरव्‍यू का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें गुलाम, सीमा हैदर को खूब धमकियां देते दिख रहा है. 

सीमा और पाकिस्‍तानी पति का वीडियो वायरल 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इंटरव्‍यू में जब गुलाम हैदर ने सीमा से अपने बच्‍चों को लेकर सवाल किया. गुलाम ने कहा कि मेरे बच्‍चे वहां सुरक्षित नहीं हैं. बच्‍चों का वहां कोई वारिस नहीं है. इस पर सीमा हैदर ने कहा कि पूरे भारत के लोग मेरे और मेरे बच्‍चों के साथ हैं. इतना ही नहीं सीमा हैदर ने कहा कि कोई किसी के लिए 10 रुपये तक खर्च करने से बचता है, लेकिन यहां मेरे लिए लोग बहुत कुछ कर रहे हैं. इस पर गुलाम ने कहा कि अल्‍लाह तुम्‍हें सब दें, लेकिन बच्‍चों का वारिस मैं ही हूं. 

कोई मेरा बाल भी नहीं छू सकता 
इसके बाद गुलाम हैदर ने कहा कि सीमा ने उनके साथ गलत किया है. कोर्ट तुम्‍हें सजा देगी. यह कभी मत सोचना कि हैदर ने तुम्‍हें माफ कर दिया है. इस पर सीमा ने जवाब देते हुए कहा कि यहां मेरे कोई मेरा यूं बाल भी नहीं खींच सकता. वीडियो में सीमा हैदर अपने पति पर पाकिस्‍तान में किए बर्बरता को याद दिलाती हैं. 

पाकिस्‍तान से भारत आईं 
बता दें कि सीमा हैदर अपने चार बच्‍चों के साथ पाकिस्‍तान से भागकर नोएडा आ गई थीं. सीमा हैदर लगातार अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. वह कई बार पीएम मोदी और सीएम योगी की तारीफ कर चुकी हैं. इतना ही नहीं अपने पति सचिन के लिए वह करवा चौथ का व्रत भी रख चुकी हैं.  

यह भी पढ़ें : नोएडा में 12वीं के छात्र ने 22वीं मंजिल से लगा दी मौत की छलांग, अंग्रेजी का पेपर देकर आया था घर
 

Trending news