Banda Road Accident: बांदा में ट्रैक्टर-ट्राली ने ऑटो में मारी टक्कर, दो लोगों की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1890885

Banda Road Accident: बांदा में ट्रैक्टर-ट्राली ने ऑटो में मारी टक्कर, दो लोगों की दर्दनाक मौत

Banda Accident News: यूपी के बांदा जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ. यहां ट्रैक्टर-ट्राली ने ऑटो में टक्कर मार दी. इस हादसे में ऑटो चालक समेत दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. इस हादसे में दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

accident (File Photo)

अतुल मिश्रा/बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा में देर रात एक भीषण सड़क हादसा हुआ. यहां ट्रैक्टर-ट्राली ने ऑटो में टक्कर मार दी. टक्कर लगने के बाद ऑटो सड़क किनारे तालाब में जा गिरा. इस हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है. एक्सीडेंट के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने ऑटो समेत सभी लोगों को बाहर निकला, लेकिन तब तक दो लोगों की मौके पर मौत हो चुकी थी. वहीं, बिजनौर में एक और भीषण सड़का हुआ, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. 

बबेरू कोतवाली क्षेत्र की घटना 
जानकारी के मुताबिक यह पूरी घटना बबेरू कोतवाली क्षेत्र के कस्बे की है. यहां एक ऑटो में चालक समेत चार लोग सवार होकर अपने गांव कायल जा रहे थे. रास्ते में ट्रैक्टर-ट्रॉली ऑटो के पास से गुजरी. इस दौरान ट्राली की टक्कर ऑटो में लग गई, जिससे ऑटो कई बार पलटा और फिर पलटते-पलटते सड़क किनारे तालाब में जा गिरा. राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने जेसीबी की मदद से ऑटो को बाहर निकाला लेकिन तब तक ऑटो चालक समेत लोगों की मौत हो चुकी थी और दो लोग गंभीर रूप से घायल थे. 

घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां एक की हालत गंभीर होने पर उसे ट्रामा सेंटर में भर्ती कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि मृतकों में ऑटो चालक गंगाराम गांव से ही क्षेत्र पंचायत सदस्य था. वहीं, दूसरा मृतक राम किशोर भी इसी गांव का रहने वाला था. बबेरू कस्बे से कुछ काम निपटाकर सभी अपने घर जा रहे थे. मृतक रामकिशोर के तीन बेटियां हैं और वह घर में अपने पिता का इंतजार कर रही थीं, लेकिन पिता की मौत की खबर घर पहुंचने पर तीनों का रो रोकर बुरा हाल है. वहीं क्षेत्र पंचायत सदस्य गंगाराम ऑटो चलाकर परिवार का भरण पोषण करता था.

Agra News: आगरा में बाबा के बुलडोजर से घबराए सत्संगी पहुंचे हाईकोर्ट, 100 करोड़ की जमीन को लेकर नया दांव चला

बिजनौर में भीषण सड़क हादसा
बिजनौर के थाना शहर कोतवाली इलाके में एक भीषण सड़क हादसा हुआ. यहां मंडावर मार्ग चौराहे के पास एक ट्रक ने बोलरो गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी. इस सड़क हादसे में चार लोगो की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने शवों को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

 

Watch: हापुड़ में वकीलों पर लाठीचार्ज केस में बड़ा एक्शन, SP ने दोषी पुलिसकर्मियों पर की कार्रवाई

 

Trending news