चंदौली में दर्दनाक हादसा: घर में बना सेप्टिंक टैंक बना चार लोगों की मौत का काल, जहरीली गैस से गई जान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2240339

चंदौली में दर्दनाक हादसा: घर में बना सेप्टिंक टैंक बना चार लोगों की मौत का काल, जहरीली गैस से गई जान

Chandauli news: यूपी के चंदौली में बड़ा हादसा हुआ है. घर में बने सेप्टिक टैंक में उतरे चार लोग मौत की नींद सो गए. सफाई के दौरान दम घुटने और जहरीली गैस से हादसा हुआ. इस हादसे में मकान मालिक के बेटे की भी मौत हो गई जो मजदूरों को बचाने के लिए उतरा था.

Chandauli news

चंदौली: उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में बड़ा हादसा हुआ है.  मुग़लसराय कोतवाली क्षेत्र के न्यू महल इलाके में सेप्टिक टैंक की सफाई के दौरान जहरीली गैस की चपेट में आने से चार लोगों की मौत हो गई है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है और आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है.

कैसे हुआ ये हादसा

मिली जानकारी के अनुसार मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के न्यू महल इलाके में भारत जायसवाल के मकान में बुधवार देर रात सेप्टिक टैंक की सफाई का काम चल रहा था. इस दौरान मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के काली महाल इलाके के तीन मजदूर बुलाए गए थे. लगभग 15 साल पुराने सेप्टिक टैंक की सफाई के लिए एक मजदूर टैंक के अंदर उतरा. इस दौरान वह मजदुर जहरीली गैस की चपेट में आकर बेहोश हो गया. उसको निकालने के लिए दूसरा मजदूर उतरा तो वह भी बेहोश हो गया. दोनों को निकालने के लिए तीसरा मजदूर उतरा. वह भी सेप्टिक टैंक में जाकर बेहोश हो गया.तीनों मजदूरों को बेहोश होता देख मकान मालिक भारत जायसवाल का लड़का अंकुर तीनों मजदूरों को बचाने के लिए सेप्टिक टैंक में उतरा और वह भी बेहोश हो गया.

सेप्टिक टैंक में चार लोग हुए बेहोश

सेप्टिक टैंक में चार लोगों के बेहोश होने से परिजनों में हड़कंप मच गया. चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और सेप्टिक टैंक से किसी तरह चारों को बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया. जहां पर चारों को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. जैसे ही अंकुर समेत तीनों मजदूर की मौत की सूचना मिली मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया.

जहरीली गैस के चपेट में आए चारों

घटना की सूचना पाकर मुगलसराय कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची और चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चंदौली जिला अस्पताल भेज दिया. घटना से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. स्थानीय लोगों की मानें तो जहरीली गैस की चपेट में आकर एक-एक कर सेप्टिक टैंक में उतरे तीनों मजदूर बेहोश हो गए. मकान मालिक का लड़का मजदूरों को बचाने के लिए टैंक में उतरा है वह भी बेहोश हो गया.  जहरीली गैस के कारण चारों की मौत हो गई.

Prayagraj News: मुस्लिम शादीशुदा को नहीं है लिव-इन रिलेशनशिप में रहने का अधिकार, हाईकोर्ट ने कहा-रीति-रिवाज नहीं देते इजाजत

 

Trending news