Job of The Week: ये रहीं इस हफ्ते की सरकारी नौकरियां, आप भी कर सकते हैं आवेदन
Advertisement
trendingNow11753161

Job of The Week: ये रहीं इस हफ्ते की सरकारी नौकरियां, आप भी कर सकते हैं आवेदन

Job of The Week Sarkari Naukri: किसी भी ऐसी नौकरी के लिए आवेदन बिलकुल न करें जिसकी पात्रताओं को आप पूरा नहीं करते हैं.

Job of The Week: ये रहीं इस हफ्ते की सरकारी नौकरियां, आप भी कर सकते हैं आवेदन

Job of The Week Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी की तलाश करने वालों के लिए देशभर में निकली नौकरियों की जानकारी हम यहां दे रहे हैं. आप अपनी पढ़ाई के मुताबिक इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. किसी भी ऐसी नौकरी के लिए आवेदन बिलकुल न करें जिसकी पात्रताओं को आप पूरा नहीं करते हैं.

UPUMS Recruitment 2023
उत्तर प्रदेश यूनिवर्सिटी ऑफ मेडिकल साइंसेज (यूपीयूएमएस) ने फैकल्टी पदों के लिए यूपीयूएमएस भर्ती 2023 नोटिफिकेस जारी किया है. यूपीयूएमएस भर्ती 2023 के जरिए प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर समेत कुल 338 पद भरे जाएंगे. इन पदों के लिए उम्मीदवारों को 31 जुलाई 2023 से पहले अपना आवेदन ऑफलाइन जमा करना होगा.

Indian Army SSC 2023
भारतीय सेना ने भारतीय सेना में शॉर्ट सर्विस कमीशन (एसएससी) के अनुदान के लिए पात्र अविवाहित पुरुष और महिला इंजीनियरिंग ग्रेजुएट्स और भारतीय सशस्त्र बल रक्षा कर्मियों की विधवाओं से ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं. यह सिलेबस अप्रैल 2024 में ऑफिसर्स ट्रेनिंग अकादमी (ओटीए), चेन्नई, तमिलनाडु में शुरू होगा.

MP Police Constable Vacancy 2023 Notification OUT
मध्य प्रदेश व्यावसायिक परीक्षा बोर्ड (एमपीपीईबी) ने एमपी पुलिस में जीडी कांस्टेबल की भर्ती के लिए esb.mp.gov.in पर एक नोटिस जारी किया है. जरूरी योग्यता रखने वाले 10वीं या 12वीं पास उम्मीदवार 26 जून, 2023 से esb.mponline.gov.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आवेदन जमा करने की आखिरी तारीख 10 जुलाई, 2023 है.

UGC Professor Recruitment 2023
विश्वविद्यालय अनुदान आयोग (यूजीसी) ने अलग अलग फील्ड के प्रोफेशनल्स, डॉक्टर्स और एक्सपर्ट्स को उच्च शिक्षा प्रणाली में आकर्षित करने के लिए 'प्रोफेसर ऑफ प्रैक्टिस' नामक एक योजना शुरू की है. उद्योग और अर्थव्यवस्था की जरूरतों को पूरा करने के लिए कौशल-आधारित शिक्षा पर फोकस करके उच्च शिक्षा में बदलाव लाने के लिए एनईपी 2020 के संबंध में यह पहल की गई है. इससे व्यावसायिक शिक्षा को सामान्य शिक्षा के साथ इंटीग्रेट करने और HEI में उद्योग-अकादमिक सहयोग को मजबूत करने में मदद मिलेगी.

RPSC Assistant Professor Recruitment 2023
राजस्थान लोक सेवा आयोग (आरपीएससी) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर 1913 सहायक प्रोफेसर पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. ये पद राजस्थान सरकार के कॉलेज शिक्षा विभाग में उपलब्ध हैं. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए 25 जुलाई 2023 तक या उससे पहले वेबसाइट sso.rajasthan.gov.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. ऑनलाइन आवेदन 26 जून 2023 से शुरू होंगे.

Trending news