मेहंदी रचाकर बैठी दुल्हन को दूल्हे ने फोन पर दी धमकी, शादी से पहले बोला- दहेज में बुलेट नहीं मिली तो...
Advertisement
trendingNow11612514

मेहंदी रचाकर बैठी दुल्हन को दूल्हे ने फोन पर दी धमकी, शादी से पहले बोला- दहेज में बुलेट नहीं मिली तो...

Dulha Dulhan Video:  यूपी के कौशांबी जिले में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. दहेज में बुलेट नहीं मिलने पर दूल्हे ने बारात लाने से इंकार कर दिया. बारात नहीं आने से घर के लोग मायूस और परेशान है. चंद घंटे पहले जो लोग खुश थे, उनके चहरों पर मायूसी छा गई.

 

मेहंदी रचाकर बैठी दुल्हन को दूल्हे ने फोन पर दी धमकी, शादी से पहले बोला- दहेज में बुलेट नहीं मिली तो...

Wedding News: यूपी के कौशांबी जिले में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. दहेज में बुलेट नहीं मिलने पर दूल्हे ने बारात लाने से इंकार कर दिया. बारात नहीं आने से घर के लोग मायूस और परेशान है. चंद घंटे पहले जो लोग खुश थे, उनके चहरों पर मायूसी छा गई. पीड़ित ने पुलिस से इसकी शिकायत की है. सरायअकिल थाना क्षेत्र के चंदनापुर निवासी शिवलोचन मजदूरी कर परिवार चलाता है. उसने अपनी बेटी वंदना की शादी एक साल पहले प्रयागराज के धूमनगंज रम्मन का पुरवा निवासी सालिगराम के बेटे पंकज से तय किया था.

बारात लाने से पहले दूल्हे ने कर दी बुलेट की डिमांड

बीते मंगलवार को बारात आनी थी. सुबह से ही वंदना के पिता रिश्तेदारों के साथ शादी की तैयारी करने में जुटे थे. शाम से घर में रिश्तेदारों का आना भी शुरू हो गया. इसी बीच अचानक शाम को वंदना के मोबाइल पर दूल्हे पंकज का फोन आया, और उसने पूछा कि दहेज में मिलने वाली बुलट आई है कि नहीं. इस पर वंदना ने कहा कि रिश्ता तय होने से पहले बिना दहेज के शादी करने की बात हुई थी, इसलिए बुलेट देने का कोई सवाल ही नहीं है.

दुल्हन को फोन करके दूल्हे ने धमकाया

इस पर दूल्हे पंकज ने फोन पर वंदन से दो टूक कहा कि बिना बुलट वह बरात लेकर नहीं आएगा, किसी और को दूल्हा चुनकर शादी कर लो. दूल्हे की यह बात सुनकर वंदना और उसके परिवार वाले सन्न रह गए. घर में शादी की सारी तैयारी धरी की धरी रह गई. पीड़ित पिता ने पुलिस से इसकी शिकायत की है. वहीं सरायअकिल इंस्पेक्टर विनीत सिंह ने ऐसी किसी जानकारी से इनकार किया है. उनका कहना है कि तहरीर मिलेगी तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट: अली मुक्ता

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news