पीछे से आ रहा था बवंडर, लड़की उसके सामने खड़े होकर किया बॉयफ्रेंड को प्रपोज; Video वायरल
Advertisement
trendingNow12226972

पीछे से आ रहा था बवंडर, लड़की उसके सामने खड़े होकर किया बॉयफ्रेंड को प्रपोज; Video वायरल

Shocking News: प्यार के मामले में कुछ लड़कियां अलग ही सोचती हैं. शादी का प्रपोजल शांत माहौल में किया जाता है, लेकिन एक लड़की ने कुछ हटकर करने का फैसला किया.  नेब्रास्का में एक भयानक बवंडर आ रहा था, ये बेशक खतरनाक था, लेकिन जुनिपर ब्लेक के लिए ये प्यार का प्रतीक बन गया.

 

पीछे से आ रहा था बवंडर, लड़की उसके सामने खड़े होकर किया बॉयफ्रेंड को प्रपोज; Video वायरल

Nebraska Tornado: प्यार के मामले में कुछ लड़कियां अलग ही सोचती हैं. शादी का प्रपोजल शांत माहौल में किया जाता है, लेकिन एक लड़की ने कुछ हटकर करने का फैसला किया.  नेब्रास्का में एक भयानक बवंडर आ रहा था, ये बेशक खतरनाक था, लेकिन जुनिपर ब्लेक के लिए ये प्यार का प्रतीक बन गया. जी हां, इस भयानक बवंडर के सामने खड़े होकर जुनिपर ने अपने पार्टनर को शादी के लिए प्रपोज किया. इस तरह उन्होंने "प्यार का तूफान" वाली कहावत को बिल्कुल सच कर दिखाया. जुनिपर ब्लेक ने तो कमाल कर दिया. प्यार का इजहार करने के लिए उन्होंने बिल्कुल अनोखा तरीका चुना.

पार्टनर को शादी के लिए प्रपोज

लोग शांत और खूबसूरत जगह चुनते हैं, लेकिन जुनिपर ने कुछ अलग ही किया. उन्होंने अपनी पार्टनर को शादी के लिए प्रपोज करने के लिए बवंडर को चुना. दरअसल, जुनिपर और उनकी पार्टनर दोनों को ही तूफान देखना बहुत पसंद है. जब उन्हें पता चला कि 40 मिनट दूर एक बवंडर आ रहा है, तो वो उसे देखने के लिए गाड़ी रोककर खड़ी हो गईं. जुनिपर ने सोचा कि तूफान के सामने प्रपोज करना बेहद खास होगा. उन्हें ये भी नहीं यकीन हो रहा था कि उन्हें ये मौका मिलेगा. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि उन्होंने आज अपनी पार्टनर को प्रपोज कर दिया और इस प्यारे पल का वीडियो भी शेयर किया.

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

जुनिपर ने आगे बताया कि ये उनके लिए सचमुच एक सपने के पूरा होने जैसा है. उन्होंने ये भी बताया कि, "मैं अप्रैल की शुरुआत से ही अंगूठी साथ लेकर चल रही थी." उन्होंने आगे बताया कि, "जब मैंने प्रपोज किया तो बवंडर बार-बार कमजोर हो रहा था और फिर वापस तेज हो रहा था." उन्होंने सोशल मीडिया पर ये सब लिखा. उनका ये वीडियो बहुत जल्दी वायरल हो गया और उसे 246,000 से भी ज्यादा बार देखा गया. लोगों को ये प्यारा प्रपोजल बहुत पसंद आया और उन्होंने कमेंट्स में शुभकामनाएं दीं. पहली यूजर ने लिखा, "वो 'हां' कहने का जोरदार अंदाज. आप दोनों बहुत प्यारे लग रहे हो, बधाई हो!" इस हफ्ते अमेरिका के नेब्रास्का राज्य में बहुत तेज बवंडर आए. इन बवंडरों ने कई घरों को नुकसान पहुंचाया.

TAGS

Trending news