पति, पत्नी और वो: बीवी का था अफेयर, प्रेमी संग रहने की करने लगी जिद, मना किया तो बिजली के खंभे पर चढ़ी
Advertisement
trendingNow12188768

पति, पत्नी और वो: बीवी का था अफेयर, प्रेमी संग रहने की करने लगी जिद, मना किया तो बिजली के खंभे पर चढ़ी

Wife Extramarital Affair: गोरखपुर जिले में एक हैरान कर देने वाला मामले देखने को मिला. उत्तर प्रदेश के शहर में बुधवार को एक महिला द्वारा बिजली के खंभे पर चढ़ने से हंगामा खड़ा हो गया. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

 

पति, पत्नी और वो: बीवी का था अफेयर, प्रेमी संग रहने की करने लगी जिद, मना किया तो बिजली के खंभे पर चढ़ी

Husband Wife Relationship: यूपी के गोरखपुर जिले में एक हैरान कर देने वाला मामले देखने को मिला. उत्तर प्रदेश के शहर में बुधवार को एक महिला द्वारा बिजली के खंभे पर चढ़ने से हंगामा खड़ा हो गया. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि महिला को अपने पति के 7 साल से चल रहे अवैध संबंध का पता चला था. उसका बयान है कि वह पैसों की तंगी के कारण इतना बड़ा कदम उठाने पर मजबूर हुई. गोरखपुर के पिपराइच इलाके में रहने वाली 34 साल की एक महिला बिजली के खम्भे पर चढ़ गई. बताया जा रहा है कि उसके पति को उसकी 7 साल पुरानी अवैध प्रेम संबंध के बारे में पता चल गया था. दोनों के तीन बच्चे हैं.

यह भी पढ़ें: जर्मनी को सबक सिखाने के लिए बोत्सवाना के राष्ट्रपति ने गिफ्ट में भेजे 20 हजार हाथी, बोले- मना नहीं कर सकते

महिला को था पड़ोस के गांव के शख्स से प्यार

महिला पड़ोस के गांव के एक आदमी से प्यार करती थी. एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ये रिश्ता 7 साल तक छिपा रहा, लेकिन महिला के मजदूर पति राम गोविंद को आखिरकार पता चल ही गया. पति को पता चलने के बाद दोनों में झगड़ा हो गया. महिला ये कहने लगी कि वो दूसरे आदमी को भी अपने घर में रखेगी और वो घर के खर्च में भी मदद करेगा. राम गोविंद इस बात से बिल्कुल राजी नहीं थे और गुस्से में घर से निकल गए. इस पूरे मामले को किसी ने वीडियो में कैद कर लिया और ऑनलाइन वायरल दिया.

यह भी पढ़ें: अंतरिक्ष में जाकर धीमी हो जाती है इंसान की उम्र, जानें क्या है वजह

साथ रहने के लिए नहीं माना पति तो हो गई गुस्सा

वीडियो में महिला खतरनाक तरीके से बिजली के तारों के पास खड़े होकर बिजली के खंभे पर चढ़ रही थी. जिसे देखकर वहां मौजूद लोगों के होश उड़ गए. महिला का पति उसे चिल्लाकर नीचे उतरने के लिए कहता रहा, लेकिन महिला खंभे पर ही बैठी रही. ये देखकर स्थानीय प्रशासन हरकत में आया. पुलिस और बिजली विभाग दोनों की टीमों को मौके पर भेजा गया. सुरक्षा के तौर पर बिजली बंद कर दी गई और फिर महिला को खंभे से नीचे उतारने की कोशिश शुरू हुई. काफी समझाने के बाद आखिरकार महिला को नीचे लाने में कामयाबी मिली.

Trending news