Bilawal Bhutto: 11 साल बड़ी पूर्व विदेशमंत्री को दिल दे बैठे थे बिलावल भुट्टो? भारत पहुंचते ही ट्रेंड करने लगा नाम
Advertisement
trendingNow11684249

Bilawal Bhutto: 11 साल बड़ी पूर्व विदेशमंत्री को दिल दे बैठे थे बिलावल भुट्टो? भारत पहुंचते ही ट्रेंड करने लगा नाम

Bilawal Bhutto affairs rumors: 

Bilawal Bhutto: 11 साल बड़ी पूर्व विदेशमंत्री को दिल दे बैठे थे बिलावल भुट्टो? भारत पहुंचते ही ट्रेंड करने लगा नाम

Secrets of Hina Rabbani Khar and Bilawal's love affair: पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो (Bilawal Bhutto) हाल ही में भारत आए थे. इधर उनका जहाज हिंदुस्तान में लैंड हुआ उधर पाक की पूर्व विदेश मंत्री हिना रब्बानी खार (Hina Rabbani Khar) ट्रेंड करने लगीं. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि 34 साल के हैंडसम बिलावल का नाम पाक के मोस्ट एलिजिबल बैचलर्स की लिस्ट में टॉप में रहता है और इन मोहतरमा के साथ उनके अफेयर्स के किस्से महीनों नहीं बल्कि सालों तक उड़े थे. आज भी बिलावल के अफेयर्स को लेकर जमकर अटकलबाजी होती है. ऐसे में आइए जानते हैं कि पाकिस्तानी मीडिया और सोशल मीडिया में अबतक किन किन महिलाओं के साथ बिलावल भुट्टों का नाम जुड़ चुका है.

बिलावल की शादी और अफेयर के किस्से

बिलावल को शादी के कई प्रस्ताव मिले हैं और एक बार तो ऐसी नौबत आ गई कि एक लड़की अपने प्यार और शादी के इरादे को जताने के लिए उनके घर तक पहुंच गई थी. पाकिस्तान में हर साल बिलावल की शादी और अफेयर का नया शिगूफा छेड़ा जाता है. उनका नाम कई लड़कियों के साथ जुड़ चुका है पर वो शादी कब करेंगे कोई नहीं जानता. एक बार उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान के चारों प्रांतों में एक-एक शादी करनी चाहिए.

हिना रब्बानी खार - बिलावल का विवादों से पुराना नाता रहा है. पाकिस्तान की वर्तमान विदेश राज्य मंत्री हिना रब्बानी खार के साथ भी उनका नाम जुड़ चुका है. कई साल पहले इस खबर के सामने आने के बाद पाकिस्तान में बवाल मच गया था. कुछ इस्लामी समूह की ओर से दोनों के खिलाफ फतवा जारी करने तक नौबत आ गई थी. 2012 में बिलावल भुट्टो के साथ अपने विवाहेतर संबंधों के खुलासे के बाद हिना रब्बानी विवादों में घिर गई थीं. हिना और बिलावल का कथित रिश्ता उस वक्त पाकिस्तान की हर घर की सुर्खियों में था. खबरों की मानें तो हिना रब्बानी खार के पति फिरोज गुलजार ने अपनी पत्नी के मोबाइल से सभी इनकमिंग और आउटगोइंग कॉल की लिस्ट तक मांग ली थी. तब बिलावल 24 साल के थे. हिना उनसे 11 साल बड़ी थीं. हिना शादीशुदा और दो बच्चों की मां भी थीं. उनके अफेयर को लेकर एक अफवाह ये भी चली थी कि इस लव स्टोरी की शुरुआत हिना के पति के अफेयर की वजह से हुई. हिना के पति फिरोज गुलजार का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर था. पति को रंगे हाथों पकड़ने के बाद हिना काफी टूट गई थीं. उस समय बिलावल से उनकी मुलाकात हुई और अफेयर हो गया. 

इन हालातों में हुई दूरी!

बांग्लादेशी टैब्लॉइड 'ब्लिट्ज' ने पश्चिमी खुफिया एजेंसी की रिपोर्ट का हवाला देते हुए ये छापा कि पीपीपी चेयरमैन बिलावल हिना से शादी करने की जिद पर अड़ गए थे. बांग्लादेशी अखबार ने खुफिया अधिकारियों के हवाले से लिखा था कि, हिना रब्बानी खार भी बिलावल भुट्टो के प्यार में गिरफ्तार थीं और उन्होंने बिलावल के लिए अपने करोड़पति पति फिरोज गुलजार को छोड़ने का फैसला कर लिया था. पाकिस्तान, बांग्लादेश और भारत में बिलावल भुट्टो और हिना रब्बानी के रिश्तों को लेकर लोगों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिख-लिखकर भर दिया. उस वक्त हिना रब्बानी पाकिस्तान की विदेश मंत्री थीं और विवाद बढ़ने के बाद उन्हें विदेश मंत्री के पद से हटाने की जोरदार मांग उठी थी. उसी दौरान पाकिस्तान के कुछ मौलवियों ने हिना रब्बानी के खिलाफ फतवा जारी करने का डर दिखाया था. जिसके बाद कुछ राजनीतिक परिवारों के बढ़ते दबाव के कारण हिना और बिलावल एक-दूसरे से अलग हो गए.

महनूर सूमरो - पिछले साल ही बिलावल का नाम कराची की रहने वाली 28 साल की महनूर सूमरो के साथ जोड़ा गया. दोनों की शादी को लेकर खूब खबरें चलीं. गैर जिम्मेदार लोगों को तो छोड़िये खुद पाकिस्तान के कई नेताओं ने दोनों की शादी से जुड़ी खबरें खुलेआम शेयर कीं. हालांकि, बात बनी या नहीं लेकिन बिगड़ने से पहले उन खबरों पर महनूर ने आगे आकर फुल स्टॉप लगा दिया. महनूर सियासी फैमिली से हैं. जिसकी 2 पीढ़ियां पीपीपी से जुड़ी हैं. उनकी दादी रुकिया खानम सूमरो PPP की फाउंडिग मेंबर और सिंध प्रांत की नेता थीं.

महविश हयात - पाकिस्तानी एक्ट्रेस महविश हयात के साथ भी बिलावल का नाम जुड़ा. दोनों के एक पुराने वीडियो की वजह से उनके अफेयर की अफवाह उड़ी. हालांकि, महविश ने अफेयर की खबर छापने वालों को जमकर फटकर लगाई तब जाकर अटकलों पर विराम लगा था.

 

हरीम शाह - मशहूर टिक टॉकर और सेलिब्रेटी हरीम शाह पाकिस्तानी सोशल मीडिया स्टार हैं. हरीम ने उनके लिए प्यार जाहिर करते एक वीडियो भी बनाया था. उन्होंने कहा था कि वो PPP नेता को दिल से चाहती हैं.

Trending news