Advertisement
trendingPhotos2038700
photoDetails1hindi

Bipasha Basu और Karan Singh Grover का कूल लुक करें फॉलो, कपल हैंगआउट के लिए है बिल्कुल परफेक्ट

Bipasha Basu And Karan Singh Cool Look: न्यू ईयर आ चुका है और ऐसा भी नहीं है कि हम सभी इसे बस एक ही दिन सेलिब्रेट करते हैं. आने वाला पूरा एक हफ्ता सभी का पार्टी मनाने में ही निकल जाता है, क्योंकि कभी कोई फ्री नहीं होता है, तो कभी कोई. जिस तरफ हम सभी न्यू ईयर पार्टी में बिजी हैं उसे तरह सेलिब्रिटीज भी पार्टी एन्जॉय कर रहे है, जैसे बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर.

बिपाशा का स्टाइलिश लुक

1/5
बिपाशा का स्टाइलिश लुक

हाल ही में बिपाशा और करण को बांद्रा के एक रेस्त्रां में स्पॉट किए गया, जिसमें दोनों ही कूल लुक में नजर आए. बिपाशा ने वाइब्रेंट ह्यू काफ्तान ड्रेस पहनी थी, जिसमें वह बहुत ही ज्यादा गॉर्जियस दिख रही थीं. शनेल के स्टाइलिश चैन हैंडल ब्लैक स्लिंग बैग के साथ उन्होंने हाथों में बैंगल ब्रेसलेट के साथ खुद को स्टाइल किया हुआ था.

करण का कूल लुक

2/5
करण का कूल लुक

येलो मस्टर्ड टी शर्ट और लाइट मस्टर्ड जीन्स के साथ बिपाशा के हस्बैंड करण सिंह ग्रोवर डैशिंग लग रहे थे. हाथों में ब्लू वॉच और गले में ब्लैक पेंडेंट उनके लुक और भी ज्यादा उभर रहा था. अगर आप भी पार्टी में जाने की सोच रहे हैं तो सेम लुक को कैरी कर सकते हैं.

बिपाशा को करें फॉलो

3/5
बिपाशा को करें फॉलो

अगर आप भी कुछ सिंपल और स्टाइलिश पहनना चाहती हैं तो बिपाशा के लुक को फॉलो कर सकती हैं. आप चाहें तो प्लेन काफ्तान के साथ स्टोन वाले इयररिंग्स भी स्टाइल कर सकती हैं. बैली हील की जगह आप प्लैटफॉर्म हील भी पहन सकती हैं.

करण बने इंस्पिरेशन

4/5
करण बने इंस्पिरेशन

वो लड़के जिन्हें ज्यादा फंकी लुक पसंद नहीं है, वे करण की तरह पार्टी लुक कैरी कर सकते हैं. आप चाहें तो सेम रंग की टी शर्ट के साथ ब्लेक जीन्स भी स्टाइल कर सकते हैं और कलर कंट्रास्ट वाले जूते पहन सकते हैं.

कपल करें मैचिंग

5/5
कपल करें मैचिंग

अगर आप अपने पार्टनर के साथ न्यू ईयर पार्टी में जा रहे हैं तो करल कोड के साथ जा सकते हैं. आजकल ये फैशन में भी है. आप बिपाशा की तरह लाइट नाइट मेकअप कर सकती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़