Advertisement
trendingPhotos2110679
photoDetails1hindi

प्यार के रंग में रंगीं बिपाशा तो एक्ट्रेस की आंखों में खोए दिखे करण; Valentine's Day पर कुछ यूं हुए स्पॉट

Valentine's Day​: करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु  (Bipasha Basu) 'वैलेंटाइन डे' सेलिब्रेट करने मुंबई में खार में स्पॉट हुए. ये दोनों सितारे एक दूसरे के प्यार में रंगे दिखे. बिपाशा इस मौके पर प्यार वाले रंग में सिर से पैर तक रेड कलर के आउटफिट में स्पॉट हुईं. एक्ट्रेस ने लूज रेड कलर का पजामा और शर्ट पहनी हुई थी, जबकि करण जींस के साथ व्हाइट कलर की टी-शर्ट में दिखे. फोटोज में देखिए इन सितारों ने किस तरह से एक साथ जमकर पोज दिए.

रोमांटिक करण-बिपाशा

1/5
रोमांटिक करण-बिपाशा

करण सिंह ग्रोवर अपनी लेडी लव बिपाशा बसु के साथ मुंबई में स्पॉट हुए. इस दौरान ये दोनों सितारे एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आए और कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक किलर पोज. इन दोनों सितारों का ये रोमांटिक कूल लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

 

प्यार के रंग में बिपाशा

2/5
प्यार के रंग में बिपाशा

करण ने इस मौके पर डेनिम जींस के साथ व्हाइट हॉफ स्लीव की टी-शर्ट पहनी. जबकि बिपाशा रेड कलर के आउटफिट में दिखीं.अपने लुक को पूरा करने के लिए बिपाशा ने फेस पर गॉगल्स और बालों को टाइट बांध रखा है.

प्यार में डूबे कपल

3/5
प्यार में डूबे कपल

करण और बिपाशा ने साल 2016 अप्रैल में शादी की थी. इस साल अप्रैल में इन दोनों की शादी को 8 साल पूरे हो जाएंगे. शादी के कई साल ये दोनों पेरेंट्स बनें. इनकी बेटी का नाम देवी है.

करण 'फाइटर' में आए थे नजर

4/5
करण 'फाइटर' में आए थे नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो करण आखिरी बार 'फाइटर' फिल्म में नजर आए थे. इस फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण लीड में थे. 'फाइटर' को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस मिला था. 

बिपाशा की आखिरी फिल्म

5/5
बिपाशा की आखिरी फिल्म

बिपाशा की बात करें तो वो आखिरी बार बतौर केमियो 'वेलकम टू द न्यूयॉर्क' में नजर आई थीं. ये फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी. इससे पहले साल 2015 में आई 'अलोन' में लीड रोल में थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़