Advertisement
trendingPhotos2167058
photoDetails1hindi

RC 16: राम चरण की फिल्म का मुहूर्त, शूटिंग से पहले जाह्नवी कपूर के लुक ने खींचा ध्यान

Janhvi Kapoor Movies: जाह्नवी कपूर ने साउथ सुपरस्टार राम चरण के साथ अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. एक्ट्रेस ने हाल ही में मुहूर्त की फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. आइए, यहां देखते हैं जाह्नवी कपूर-राम चरण की फिल्म आरसी 16 के मुहूर्त की फोटोज...

आरसी 16 मुहूर्त

1/6
आरसी 16 मुहूर्त

जूनियर एनटीआर के साथ देवरा में काम करने के बाद जाह्नवी कपूर के हाथ राम चरण की फिल्म लग गई है. राम चरण की फिल्म आरसी 16 में जाह्नवी कपूर फीमेल लीड के तौर पर नजर आने वाली हैं. RC16 की शूटिंग भी जाह्नवी कपूर ने राम चरण के साथ शुरू कर दी है. 

राम चरण, जाह्नवी कपूर और चिरंजीवी

2/6
राम चरण, जाह्नवी कपूर और चिरंजीवी

जाह्नवी कपूर ने RC 16 के मुहूर्त की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, इस तस्वीर में जाह्नवी कपूर माथे पर टीका लगाए, कानों में झुमका और लाइट ग्रीन कलर की साड़ी पहने राम चरण और सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ नजर आ रही हैं. 

जाह्नवी कपूर

3/6
जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर बड़ी-सी स्माइल के साथ अपना सिजलिंग लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं. जाह्नवी कपूर ने शिमरी ब्लाउज के साथ साड़ी को देसी स्टाइल में कैरी किया है. दूसरी फोटो आरसी 16 के मुहूर्त की है, जहां भगवान की मूर्ति के सामने एक क्लैप पड़ा है, जिसपर तारीख के सात आरसी 16 लिखा है. 

आरसी 16 टीम

4/6
आरसी 16 टीम

इस फोटो में जाह्नवी कपूर और राम चरण फिल्म RC16 की टीम के साथ पोज करते नजर आ रहे हैं. आरसी 16 के म्यूजिक के लिए मेकर्स ने ए आर रहमान के साथ कोलैब्रेशन किया है. 

जाह्नवी कपूर और राम चरण

5/6
जाह्नवी कपूर और राम चरण

जाह्नवी कपूर और राम चरण की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. फोटो में जाह्नवी कपूर क्रॉप टॉप और बीज पैंट्स पहने स्टाइलिश अवतार में नजर आओ रही हैं, तो वहीं राम चरण पिंक टी-शर्ट के साथ व्हाइट पैंट्स पहने डैशिंग लुक में नजर आ रहे हैं. 

जाह्नवी कपूर की नई फिल्म

6/6
जाह्नवी कपूर की नई फिल्म

जाह्नवी कपूर और राम चरण की इस तस्वीर को देख ऐसा लगता है कि सुपरस्टार कुछ डिस्कशन कर रहे हैं और एक्ट्रेस उन्हें ध्यान से सुन रही हैं. बता दें, राम चरण की फिल्म RC16 का अभी मेकर्स टाइटल फाइनल नहीं कर पाए हैं. आरसी 16 राम चरण और जाह्नवी कपूर की फिल्म का टेंटेटिव टाइटल है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़