Advertisement
trendingPhotos2154222
photoDetails1hindi

Critics Choice Awards 2024: कोंकणा-कल्कि ब्लैक साड़ी में तो लाल में छाईं पद्मिनी कोल्हापुरे, हसीनाओं ने देसी लुक में चलाया जादू

Critics Choice Awards 2024: क्रिटिक च्वॉइस अवॉर्ड्स 2024 की रात सितारों का मेला लगा. इस इवेंट में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने फैशन और ग्लैमर का भी खूब तड़का लगाया. इस बीच कई एक्ट्रेसेस ने साड़ी पहनकर अपने देसी लुक से सबका दिल चुरा लिया.

कल्कि केकलां

1/9
कल्कि केकलां

क्रिटिक च्वॉइस अवॉर्ड्स 2024  के लिए कल्कि केकलां काले रंग की शिमरी साड़ी पहनकर पहुंची थी. इस साड़ी का लाल पतला बॉर्डर इसकी खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रहा है. कल्कि ने इस साड़ी के साथ स्लीवलेस ब्लाउज पहना था. जूड़े और लाल लिप्स्टिक के साथ कल्कि ने अपना लुक पूरा किया.

कोंकणा सेन

2/9
कोंकणा सेन

कोंकणा सेन ने भी क्रिटिक च्वॉइस अवॉर्ड्स 2024 के लिए काली साड़ी का चुनाव किया. इस साड़ी पर सीक्वेंस का काम किया हुआ था और लाल पतले बॉर्डर का टच था. कोंकणा ने मैचिंग स्ट्रैप वाला ब्लाउज पहना था. खुले बालों और न्यूड लिप शेड के साथ कोंकणा ने अपना लुक पूरा किया.

दीप्ति नवल

3/9
दीप्ति नवल

एक्ट्रेस दीप्ति नवल ने भी इस मौके के लिए काले रंग की सिल्क की साड़ी चुनी. इस साड़ी में उनकी सादगी फैन्स को खूब पसंद आई. दीप्ति नवल ने 'गोल्डफिश' के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का क्रिटिक च्वॉइस अवॉर्ड्स 2024 भी जीता.

पद्मिनी कोल्हापुरे

4/9
पद्मिनी कोल्हापुरे

क्रिटिक च्वॉइस अवॉर्ड्स 2024 में एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे ने लाल रंग की पहनकर पहुंची. पद्मिनी कोल्हापुरे ने लाल रंग की नेट की साड़ी पहनी थी, जिसके साथ उन्होंने स्लीवलैस ब्लाउज पहना था. 58 साल की उम्र में पद्मिनी कोल्हापुरे बला की खूबसूरत लग रही थीं.

श्रिया पिलगांवकर

5/9
श्रिया पिलगांवकर

एक्ट्रेस श्रिया पिलगांवकर ने सफेद रंग की साड़ी को चुना है, जो ट्रांसपेरेंट थी. इस साड़ी के साथ उन्होंने काफी स्टाइलिश अंदाज का ब्लाउज पहना हुआ था. श्रिया ने अपने बालों का बन बनाया हुआ था और न्यूड लिप शेड लगाया था.

दिव्या दत्ता

6/9
दिव्या दत्ता

एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने इस भी इवेंट के लिए सफेद रंग की साड़ी चुनी. सफेद रंग की प्लेन मगर स्टाइलिश साड़ी के साथ दिव्या ने सिल्वर कलर का ब्लाउज पेयर किया था. उन्होंने हाथ में एक स्टाइलिश हैंडबैग भी कैरी किया हुआ था.

अमृता सुभाष

7/9
अमृता सुभाष

वेब सीरीज कैटेगरी में 'लस्ट स्टोरीज 2: द मिरर' के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीतने वाली अमृता सुभाष ने सफेद साड़ी पहनी हुई थी, जिसके बॉर्डर पर पिंक काम था. इस साड़ी के साथ उन्होंने पिंक कलर का ब्लाउज पहना था. खुले बालों में अमृता सुभाष बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

मीनाक्षी शेषाद्रि

8/9
मीनाक्षी शेषाद्रि

'हीरो', 'दामिनी', 'घातक और 'घायल' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाली एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि सफेद बेस पर पीले और ब्राउन फूलों की प्रिंटेड साड़ी पहनकर पहुंची थीं. इस साड़ी के साथ उन्होंने पीले रंग का ब्लाउज पहना था. खुले बाल और ग्लॉसी लिप्स के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा किया.

 

मौसमी चटर्जी

9/9
मौसमी चटर्जी

एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी ने इस इवेंट के लिए बेज कलर की सिल्क की साड़ी का चुनाव किया था. इस साड़ी पर गोल्डन वर्क था. पल्ले पर नीली, पिंक और पर्पल कलर का प्रिंट था. मौसमी चटर्जी इस साड़ी में काफी एलिगेंट लग रही थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़