Advertisement
trendingPhotos2119536
photoDetails1hindi

गोचर के बाद अब अस्‍त होंगे धन-व्‍यापार के कारक बुध, इन राशि वालों को होगा नुकसान

Budh Gochar 2023: बुध गोचर करके कुंभ राशि में प्रवेश कर गए हैं. अब 7 मार्च तक बुध शनि की राशि कुंभ में ही रहेंगे. हालांकि इससे पहले 1 मार्च को बुध अस्‍त हो जाएंगे. इस तरह पहले बुध का गोचर करना और फिर अस्‍त होना सभी लोगों के जीवन पर शुभ-अशुभ प्रभाव डालेगा. 

बनेंगे बुधादित्‍य और गजकेसरी योग

1/5
बनेंगे बुधादित्‍य और गजकेसरी योग

कुंभ राशि में बुध और सूर्य की बुधादित्‍य योग बनाएगी. वहीं शनि भी कुंभ राशि में मौजूद हैं और सूर्य बुध का प्रवेश गजकेसरी योग बनाएगा. इन दोनों शुभ योग के बाद भी 4 राशि वालों को बुध अस्‍त के कारण नुकसान झेलना पड़ सकता है. 

कर्क राशि

2/5
कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों की परेशानियां बढ़ सकती हैं. कोई आपके खिलाफ साजिश रच सकता है. विवाद हो सकता है. कामकाज में ज्‍यादा मेहनत करनी पड़ेगी. परिवार में भी उतार-चढ़ाव आ सकते हैं. शेयर बाजार में निवेश सोच-समझकर करें. हानि के योग हैं. 

कन्‍या राशि

3/5
कन्‍या राशि

कन्‍या राशि वालों के जीवन में संघर्ष बढ़ सकता है. वर्कप्‍लेस पर अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष करना पड़ सकता है. संयम से काम लें. विवाद में ना पड़ें. अचानक बढ़े खर्चे आपका बजट बिगाड़ सकते हैं. घर परिवार में भी झगड़े-कलह की स्थिति बन सकती है. 

वृश्चिक राशि

4/5
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों को बुध अशुभ फल दे सकते हैं. नौकरी-व्‍यापार में काम पूरा करने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ सकती है. बेवजह के खर्चे रहेंगे. सेहत में भी समस्‍या हो सकती है. उधार के लेन-देन से बचें. निवेश के लिए भी समय शुभ नहीं कहा जा सकता. 

मीन राशि

5/5
मीन राशि

मीन राशि के जातकों को यह समय कई तरह से समस्‍या दे सकता है. काम पूरे होने में बेवजह की देरी होगी. खर्चे बजट बिगाड़ेंगे. निवेश के लिए थोड़ा रुकना बेहतर है. परिवार को लेकर भी कोई बड़ा फैसला इस दौरान ना लें. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़