Advertisement
trendingPhotos2044940
photoDetails1hindi

बॉडीकॉन ड्रेस में कमाल लगीं नीसा, लेकिन लो-कट टॉप में कड़ी टक्कर दे गई ओरी के साथ नजर आईं ये हसीना

Nysa Tania Orry Muskan Spotted: अजय देवगन (Ajay Devgn) की बेटी नीसा देवगन अपने फैशन सेंस की वजह से हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं. हाल ही में नीसा, तानिया शर्मा, मुस्कान और ओरी के साथ मुंबई के बेस्टिन बांद्रा रेस्टोरेंट में स्पॉट हुईं. फोटोज में देखिए कि नीसा को मुस्कान ने फैशन के मामले में कैसे कड़ी टक्कर दी.

बॉडीकॉन ड्रेस में लगीं कमाल

1/7
बॉडीकॉन ड्रेस में लगीं कमाल

नीसा मुंबई के बेस्टिन रेस्टोरेंट में बॉडीकॉन ड्रेस पहने दिखीं. नीसा की ये ड्रेस लाइनिंग में है और उनके ऊपर काफी सूट कर रही है. 

अट्रैक्टिव लुक

2/7
अट्रैक्टिव लुक

फोटोज में नीसा ओपन हेयर और सटल मेकअप के साथ पैर में मैचिंग ऑरेंज कलर की हाई हील्स स्लीपर पहने नजर आईं. फोटोज में नीसा का लुक काफी ज्यादा अट्रैक्टिव है. 

 

काजोल की कॉपी

3/7
काजोल की कॉपी

यहां तक कि नीसा कई फोटोज में मां काजोल की कॉपी भी लग रही है. देखिए नीसा देवगन की ये फोटो.

 

मुस्कान का किलर लुक

4/7
मुस्कान का किलर लुक

वहीं नीसा के साथ डिनर करने के लिए तानिया और ओरी और कई सेलेब्स के साथ स्पॉट हो चुकी फैशन इंफ्लुएंसर मुस्कान भी दिखीं. मुस्कान का लुक भी बेहतरीन लगा.

स्टाइलिश मुस्कान

5/7
स्टाइलिश मुस्कान

मुस्कान ने लो-कट फिटिंग का टॉप पहना और उसे डेनिम जींस के साथ टीमअप किया. फोटोज में मुस्कान नीसा को लुक में कड़ी टक्कर देती नजर आईं.

ओरी के साथ दिए पोज

6/7
ओरी के साथ दिए पोज

मुस्कान जैसे ही कैमरे के सामने आईं तो उनका लुक फैंस को काफी पसंद आया. मुस्कुराते हुए चेहरे के साथ मुस्कान ने कैमरे पर ओरी के साथ कई पोज दिए.

 

हसीन है मुस्कान

7/7
हसीन है मुस्कान

इसके बाद ओरी के साथ कार में बैठकर वहां से रवाना हो गई. ओरी,नीसा, तानिया और मुस्कान की रेस्टोरेंट के बाहर की ये फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़