Advertisement
trendingPhotos2080943
photoDetails1hindi

Nick Jonas: बिना प्रियंका चोपड़ा के इंडिया आए निक जोनस, फैंस बोले- 'जीजू...दीदी किधर है?'

Nick Jonas with Brothers: प्रियंका चोपड़ा के पति और फेमस सिंगर निक जोनस अपने भाईयों के साथ इंडिया पहुंच गए हैं. निक जोनस अपने भाईयों के साथ एक इवेंट में परफॉर्म करने के लिए आए हैं. निक जोनस आज यानी 27 जनवरी की सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर अपने भाईयों के साथ स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट हुए. जहां से निक और उनके भाईयों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

1/5

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस एक बार फिर इंडिया आए हैं. लेकिन इस बार निक जोनस, प्रियंका और मालती के साथ नहीं बल्कि अपने भाईयों के साथ आए हैं. निक जोनस को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. 

2/5

निक जोनस और उनके भाईयों की इंडिया लैंड करने के बाद की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. निकल जोनस फोटो में क्रीम कलर का स्वेटशर्ट और मैचिंग ट्राउजर्स कैरी किए दिख रहे हैं. तो उनके एक भाई ब्लू शर्ट तो दूसरे भाई ब्राउन टी-शर्ट में डेशिंग पोज देते नजर आ रहे हैं. 

 

3/5

निक जोनस और उनके भाईयों का एयरपोर्ट लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें, निक जोनस और उनके भाई Lollapalooza इवेंट में हिस्सा लेने के लिए इंडिया आए हैं, जो 27-28 जनवरी को होने वाला है. 

4/5

निक और उनके भाईयों की मुंबई एयरपोर्ट से तस्वीरें और वीडियो सामने आने के बाद नेटीजन्स ने तरह-तरह के कमेंट करने शुरू कर दिए हैं. एक यूजर ने लिखा- जीजू आ गए जीजू आ गए. तो अन्य एक ने प्रियंका के बारे में पूछ लिया कि  वह किधर हैं.

5/5

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में कैलिफोर्निया से अपने वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. फोटोज में प्रियंका और निक कोजी होते तो उनकी बेटी मालती अपने दादा की गोद में बैठी नजर आई थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़