Advertisement
trendingPhotos2166134
photoDetails1hindi

माथे पर तिलक, पीली साड़ी पहने दिखीं प्रियंका, पति निक ने गले में पहना राम नाम का पटका

Priyanka Chopra and Nick Jonas in Ayodhya: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने पति इंटरनेशनल सिंगर निक जोनस और बेटी मालती मेरी के साथ अयोध्या राम लला के दर्शन करने पहुंचीं. इस दौरान माथे पर तिलक लगाए और गले में पीले रंग का पटका पहने प्रियंका और निक राम भक्ति में डूबे हुए नजर आए.

पीली साड़ी में प्रियंका चोपड़ा

1/5
पीली साड़ी में प्रियंका चोपड़ा

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और इंटरनेशनल सिंगर निक जोनस राम लला के दर्शन के लिए अयोध्या पहुंचे. उनके साथ उनकी बेटी मालती मेरी नजर आईं. प्रियंक, निक और मालती को कड़ी सुरक्षा में अयोध्या हवाई अड्डे पर उनकी कार तक ले जाया गया. इस दौरान प्रियंका चोपड़ा पीले रंग की साड़ी पहने हुए नजर आईं.

सफेद कुर्ते पजामे में निक जोनस

2/5
सफेद कुर्ते पजामे में निक जोनस

जहां प्रियंका चोपड़ा पीले रंग की साड़ी पहने हुए दिखाई दीं तो वहीं उनकी बेटी ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमें वह बहुत प्यारी लग रही थीं. इस दौरान निक जोनस सफेद रंग का कुर्ता पजामा पहने हुए नजर आए, जिस पर फूलों के प्रिंट बने हुए थे.

 

भक्ति में डूबे प्रियंका और निक

3/5
भक्ति में डूबे प्रियंका और निक

अयोध्या के राम मंदिर में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के तिलक लगाया गया और गले में राम नाम का पटका पहनाया गया. इस दौरान प्रियंका और निक दोनों ही भक्ति में डूबे हुए नजर आए. मालती मेरी के माथे पर भी छोटा सा तिलक लगाया गया, जिसमें वह और भी क्यूट लगीं.

लिया राम लला का आशीर्वाद

4/5
लिया राम लला का आशीर्वाद

प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस और मालती मेरी के मंदिर में राम लला का आशीर्वाद लेते हुए कई तस्वीरें मंदिर के पंडित प्रदीप जास ने शेयर की हैं. प्रियंका और निक की राम मंदिर की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं और फैन्स खूब तारीफ भी कर रहे हैं.

बेटी मालती के जन्मदिन पर गए थे मंदिर

5/5
बेटी मालती के जन्मदिन पर गए थे मंदिर

बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब निक जोनस अपनी पत्नी और बेटी के साथ मंदिर आए हैं. बेटी मालती के जन्मदिन पर भी कपल ने बेटी के साथ विदेश में हिंदू मंदिर में आशीर्वाद लिया था, जिसकी तस्वीरें प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़