Advertisement
trendingPhotos2069302
photoDetails1hindi

Ram Mandir Pran Pratishtha: राम चरण और रजनीकांत से लेकर ऋषभ शेट्टी तक, इन साउथ सुपरस्टार्स को मिला निमंत्रण

Ram Mandir Pran Pratishtha: सोमवार, 22 जनवरी को होने वाले 'राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा' को लेकर पूरा देश उत्साहित हैं. हर जगह केवल राम नाम ही सुनाई देता है. राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर नेता से लेकर अभिनेता और आम लोगों के अंदर जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. इस आयोजन में करीब 11 हजार से ज्यादा लोगों का निमंत्रण भेजा गया है, जो शामिल होने वाले हैं, जिनमें नेताओं से लेकर बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियों के नाम शामिल हैं और साथ ही कई साउथ सुपरस्टार्स को भी इस भव्य आयोजन का निमंत्रण मिला है, जिनके अंदर इसको लेकर जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. 

राम चरण और उपासना

1/8
राम चरण और उपासना

सबसे पहला नाम राम चरण और उपासना कोनिडेला का आता है, जिनको 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण मिला है. इस ऐतिहासिक समारोह में इस प्यारे जोड़े को निमंत्रण मिलने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई, जिनको खूब पसंद किया गया. बता दें कि अपनी फिल्म आर आर आर में राम चरण 'भगरवान राम' के छोटे से अवतार में नजर आए थे, जिसको खूब पसंद किया गया था. 

 

ऋषभ शेट्टी

2/8
ऋषभ शेट्टी

कन्नड़ फिल्म निर्देशक और एक्टर ऋषभ शेट्टी को भी इस ऐतिहासिक भव्य समारोह का निमंत्रण मिला है, जिसकी तस्वीरें एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है और साथ ही उन्होंने इसके लिए सरकार का आभार भी प्रकट किया है, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. ऋषभ शेट्टी अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म कंतारा के लिए जाने और पसंद किया जाते हैं. 

रजनीकांत

3/8
रजनीकांत

साउथ इंडस्ट्री के भगवान कहे जाने वाले सुपरस्टार रजनीकांत को भी इस भव्य आयोजन का निमंत्रण मिला है, जिसको लेकर एक्टर और उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, रजनीकांत असल जिंदगी में भी एक आध्यात्मिक व्यक्ति के तौर पर जाने जाते हैं जो भगवान और पूजा पाठ में काफी मान्यता रखते हैं. वह अक्सर अपने काम से ब्रेक लेकर आध्यात्मिक विश्राम के लिए हिमालय जाते हैं. 

चिरंजीवी

4/8
चिरंजीवी

साउथ सपरस्टार राम चरण के पिता और मेगास्टार चिरंजीवी को भी इस भव्य कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर कार्यक्रम के दौरान उपस्थिति में नजर आएंगे. प्रशांत वर्मा और तेजा सज्जा की नई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'हनुमान' के प्री-रिलीज़ कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि चिरंजीवी ने बताया था कि वे हर टिकट से 5 रुपये राम मंदिर ट्रस्ट फंड में दान के रूप में दिए जाएंगे. 

मोहनलाल

5/8
मोहनलाल

मलयालम इंडस्ट्री के जाने-माने मेगास्टार मोहनलाल को भी प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण मिला है. हालांकि, उनकी उपस्थिति पर सवाल बना हुआ है क्योंकि एक्टर फिलहाल में अपनी अपकमिंग फिल्म 'मलाइकोट्टई वालिबन' के आखिरी समय के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं, जो 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है. 

धनुष

6/8
धनुष

साउथ सुपरस्टर धनुष, जिन्हें हाल ही में अरुण मथेश्वरन की पीरियड ड्रामा फिल्म 'कैप्टन मिलर' में देखा गया था को भी 'श्री राम मंदिर' के उद्घाटन में आमंत्रित किया गया है. रजनीकांत के समान एक्टर को एक बेहद ही दार्शनिक और आध्यात्मिक इंसान के रूप में जाना जाता है. वो भी अक्सर अपने काम से ब्रेक लेकर आध्यात्मिक में समय बिताना पसंद करते हैं. 

जूनियर एनटीआर

7/8
जूनियर एनटीआर

श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के इस भव्य समारोह में साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर को भी आमंत्रित किया गया है. हालांकि, ऐसा पता चला है कि एक्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'देवारा' को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं, जिसके चलते शायद एक्टर न जा पाएं. एक्टर की ये फिल्म इसी महीने 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

प्रभास

8/8
प्रभास

इसके अलावा माना जा रहा है कि इसमें रिबेल स्टार प्रभास का नाम भी शामिल है. रिपोर्ट्स की मानें तो श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के इस भव्य समारोह में प्रभास को निमंत्रण दिया गया है. खबरों की मानें तो उन्होंने मंदिर के ट्रस्ट फंड में 50 करोड़ रुपये का दान दिया है. हालांकि, बात में पता चला था कि ये खबरें एक दम झूठी हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़