Advertisement
trendingPhotos1802436
photoDetails1hindi

Prabhas की 'कल्कि 2898 AD' से पहले इन साइंस फिक्शनल फिल्मों का बज चुका है डंका, लिस्ट है खूब लंबी!

Indian Science Fiction Movies: प्रभास (Prabhas) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म कल्कि 2898 AD इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है. रिपोर्ट् की मानें तो प्रभास की अपकमिंग फिल्म साइंस फिक्शन ड्रामा होने वाली है. जिसमें साइंस का ऐसा गजब आधुनिक चमत्कार देखने को मिलेगा जो लोगों को हैरान करके रख देगा. ऐसा पहली बार नहीं है कि कोई साइंस फिक्शन ड्रामा फिल्म रिलीज होने जा रही है, कल्कि से पहले भी कई फिल्मों में साइंस फिक्शन देखने को मिला है. 

1/5

मानादु: यह एक तमिल फिल्म है, जिसमें साइंस को काफी डीप फिक्शन फिल्म है, जिसमें एक लड़का और एक पुलिस ऑफिसर टाइम लूप में फंस जाते हैं. फिल्म की कहानी में कई तरह के एक्सपेरिमेंट किए गए हैं. 

2/5

फिल्म 24: साउथ सुपरस्टार सूर्या की फिल्म 24 भी एक साइंस फिक्शनल है. इस फिल्म की कहानी में साइंटिस्ट एक ऐसी घड़ी बनाते हैं जो टाइम ट्रैवल कर सकती है. इस फिल्म में टाइम ट्रैवल का ड्रामा के साथ मिक्सचर किया गया है.

3/5

कोई मिल गया: ऋतिक रोशन की सुपरहिट फिल्म कोई मिल गया तो आपको याद ही होगी. इस फिल्म में एलियन धरती पर आते हैं, जिसमें से एक पीछे छूट जाता है. पूरी फिल्म एलियन और एक इंसान की दोस्ती पर बेस्ड है.

4/5

रोबोट: रजनीकांत की तमिल फिल्म एन्थिरन जो हिंदी में रोबोट नाम से रिलीज हुई थी, एक साइंस फिक्शन फिल्म है. इस फिल्म में रोबोट को इंसानी फीलिंग्स दी जाती है और पूरी कहानी इसी कॉन्सेप्ट के इर्द-गिर्द घूमती है.

5/5

रा.वन: शाहरुख खान की फिल्म रा.वन टैक्नोलॉजी का वो खेल दिखाती है, जो शायद किसी ने सोचा भी नहीं होगा. कहानी में ऐसा वीडियो गेम तैयार करने का कॉन्सेप्ट है जो आखिरी में आपके साथ ही खेलने लग जाता है. फिल्म साइंस के साथ-साथ बुराई पर अच्छाई की जीत वाली कहानी लेकर आती है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़