Todays Shubh Yog: आज गजकेसरी योग इन लोगों का दिन बना सकता है यादगार, धन-दौलत में वृद्धि होने की संभावना
Advertisement
trendingNow12153806

Todays Shubh Yog: आज गजकेसरी योग इन लोगों का दिन बना सकता है यादगार, धन-दौलत में वृद्धि होने की संभावना

Lucky Zodiac Sign: आज 13 मार्च 2024, बुधवार के दिन कई शुभ योग जैसे ऐन्द्र योग, रवि योग समेत कई लाभकारी योगों का निर्माण हो रहा है. ये शुभ योग कुछ राशि वालों के लिए विशेष रूप से लाभकारी रहने वाले हैं. बुधवार के दिन इन राशि के लोगों पर गणेश जी की विशेष कृपा बरसेगी. 

 

todays shubh yog

Todays Grah Nakshtra: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 13 मार्च को चंद्रमा मेष राशि में संचार कर चुके हैं और मेष राशि में पहले से ही गुरु विराजमान हैं, जिससे गजकेसरी योग का निर्माण हो रहा है. आज फाल्गुन चतुर्थी के दिन गजकेसरी योग, ऐन्द्र योग, रवि योग और अश्विन नक्षत्र का निर्माण हो रहा है. इस कारण आज के दिन का महत्व और अधिक बढ़ गया है. इस दौरान कुछ राशि वालों को निवेश से अच्छा लाभ होने वाला है. जानें आज का दिन किन राशि वालों के लिए होगा लकी. 

मिथुन राशि 

13 मार्च का दिन इस राशि के जातकों के लिए अनुकूल रहने वाला है. इस दौरान भाग्य का साथ मिलेगा और काफी लंबे समय से अटका हुआ कार्य पूरा हो जाएगा. पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में खुशियां आएंगी. इस समय युवाओं को अपना करियर संवारने का मौका मिलेगा. आमदनी में वृद्धि होने की संभानवना है. परिवार के सदस्यों में आपसी प्रेम बढ़ेगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों को इस समय लाभ हो सकता है. 

Vinayak Chaturthi 2024: विनायक चतुर्थी पर बना बुधवार का योग दूर करेगा सभी विघ्न, कर लें बस ये काम

वृश्चिक राशि 

आज वृश्चिक राशि वालों को भाग्य का साथ मिलेगा, जिससे धीरे-धीरे लाइफ की समस्याओं से छुटकारा मिलेगा. धन लाभ के प्रबल अवर प्राप्त होंगे. अगर आपका कोई काम लंबे समय से रुका हुआ है, तो भाइयों की मदद से काम पूरा हो सकता है. अगर किसी काम की प्लानिंग कर रहे हैं, तो उसमें सफलता मिलेगी. अगर नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो अच्छे अवसर की प्राप्ति हो सकती है. 

धनु राशि 

इन राशि वालों के लिए आज का दिन बेहद शुभ रहने वाला है. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा और दान पुण्य के कार्यों में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेंगे. नौकरी पेशा लोगों के कार्यक्षेत्र में कुछ उतार-चढ़ाव आ सकता है. समझदारी से सभी परिस्थितियों से निपटने में सफल होंगे. अविवाहित लोगों के लिए अच्छा रिश्ता आ सकता है. परिवार की तरफ से मंजूरी मिल सकती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)     

 

Trending news