Mars Rise 2024: साल 2024 में ये 5 राशि के लोगों की होगी बल्ले-बल्ले, तिजोरी में बरेसगी खूब सारी धन-दौलत
Advertisement
trendingNow12019601

Mars Rise 2024: साल 2024 में ये 5 राशि के लोगों की होगी बल्ले-बल्ले, तिजोरी में बरेसगी खूब सारी धन-दौलत

Mangal Gochar 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मंगल के धनु राशि में उदय होने से 5 राशि के जातकों के अच्छे दिनों की शुरुआत होगी. इस दौरान इन लोगों को करियर से लेकर पैसा सब कुछ हाथ लगेगा. जानें ये 5 राशियां. 

 

mangal uday 2024

Mangal Uday In Dhanu 2024: हर ग्रह अपने निश्चित समय पर गोचर कर सभी 12 राशियों के जीवन को प्रभावित करता है. नए साल की शुरुआत होने वाली है. ऐसे में कई बड़े ग्रह अपना स्थान परिर्वतन कर सभी राशियों के जीवन और देश-दुनिया पर प्रभाव डालेंगे. बता दें कि 14 जनवरी को मंगल धनु राशि में उदय होने जा रहे हैं. ऐसे में कुछ राशि के जातकों में पराक्रम, साहस, आत्मबल की बढ़ोतरी होगी. इसके साथ ही, व्यक्ति का निजी जीवन भी प्रभावित होगा. बता दें कि मंगल के उदय होने से 5 राशि वालों के जीवन में अच्छा समय आने वाला है. 

बता दें कि पिछले 21 सितंबर से मंगल स्थिर अवस्था में घूम रहा है और 14 जनवरी 2024 को धनु राशि में उदय होने जा रहा है. उदय होने पर लोगों को पूर्ण फल की प्राप्ति होगी. इतना ही नहीं, इन राशि वालों की धन-संपत्ति में वृद्धि होगी. अचानक से धन लाभ के योग बनते नजर आ रहे हैं. ऐसे में मंगल की उदय स्थिति किन राशि वालों के लिए शुभ है. 

मेष राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मंगल की उदय स्थिति मेष राशि वालों के लिए अनुकूल साबित होने वाली है. मंगल आपक राशिके नौवें भाव में उदय होंगे. ऐसे में इस राशि के जातक भाग्यशाली रहेंगे और आपकी योजनाएं सफल होती नजर आएंगी. इस समय आपको करियर के अच्छे ऑफर हाथ लग सकते हैं. व्यापार में लंबे समय से अटकी हुई योजनाएं फिर से शुरू होने की उम्मीद है. जमीन की खरीद-फरोख्त से भी बंपर लाभ होगा. 

सिंह राशि 

बता दें कि सिंह राशि वालों के लिए मंगल का उदय शुभ माना जा रहा है. इस राशि के पांचवे भाव में मंगल उदय होंगे. संतान से जुड़ी कोई अच्छी खबर मिल सकती है. संतान की ओर से कोई खुशखबरी मिल सकती है. पुनः विवाहित जातकों को प्रजनन क्षमता प्राप्त होगी. गाड़ी और संपत्ति मिलने की संभावना है. भाग्योदय होगा. काम और बिजनेस के सिलसिले में यात्रा कर सकते हैं.  

तुला राशि 

इस राशि वालों के लिए भी मंगल का धनु में उदय होना लाभकारी साबित होगा. ये ग्रह आपकी राशि के तीसरे भाव में उदय होने जा रहा है. ऐसे में इन लोगों के साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी. परिवार के सदस्यों के साथ प्रेम-भाव बढ़ेगा. शुभ समाचार मिलेगी. भाई-बहनों का सहयोग प्राप्त होगा. विदेश में व्यापार और नौकरी से जुड़े जातकों को इस समय अच्छा धन लाभ होगा. बैंक बैलेंस में बढ़ोतरी होगी.  

वृश्चिक राशि

साल 2024 में वृश्चिक राशि वालों को शुभ फलों की प्राप्ति होगी. बता दें कि मंगल आपकी राशि के धन स्थान पर उदय होने जा रहा है. ऐसे में अचानक से खूब सारा धन मिलेगा. रुका हुआ पैसा वापस मिल सकता है. जीवनसाथी के साथ रिश्तों में मिठास आएगी. पार्टनर से जुड़ी संपत्ति क मात्रा में वृद्धि होगी. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.  

धनु राशि

मंगल का उदय धनु राशि के लग्न भाव में होने जा रहे हैं. ऐसे में इस राशि वालों के साहस और पराक्रम में बढ़ोतरी होग. आत्मविश्वास बढ़ेगा. विवाहित जातकों को जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. इतना ही नहीं, इस राशि वालों की आय में वृद्धि होगी. परिवार वालों के साथ मिलकर कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. नौकरी चाहने वालों के लिए ये गोचर शुभ रहेगा. वहीं, धनु राशि वाले इस समय संपत्ति खरीद सकते हैं.   

साल 2024 में इन 5 राशियों पर भारी पड़ेंगे शनि, सालभर सताएगी साढ़ेसाती, समय से कर लें ये उपाय
 

Katas Rajmandir: 5000 साल पुराना है पाकिस्तान का ये हिंदू मंदिर, जहां सती की याद में भोलेनाथ के गिरे थे आंसू!
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news