Rajyog 2024: 31 मार्च को बनेगा शक्तिशाली मालव्य राजयोग, इन 3 राशियों का शुरू होगा अच्छा समय
Advertisement
trendingNow12170926

Rajyog 2024: 31 मार्च को बनेगा शक्तिशाली मालव्य राजयोग, इन 3 राशियों का शुरू होगा अच्छा समय

Venus Transit 2024: ग्रहों की चाल परिवर्तन का प्रभाव सभी राशियों के जातकों पर पड़ता है. हर एक ग्रह निश्चित काल के बाद अपनी चाल बदलते हैं. इसी के चलते शुक्र ग्रह भी जल्द ही गोचर करने वाले हैं.

Rajyog 2024: 31 मार्च को बनेगा शक्तिशाली मालव्य राजयोग, इन 3 राशियों का शुरू होगा अच्छा समय

Malavya Rajyog 2024: ग्रहों की चाल परिवर्तन का प्रभाव सभी राशियों के जातकों पर पड़ता है. हर एक ग्रह निश्चित काल के बाद अपनी चाल बदलते हैं. इसी के चलते शुक्र ग्रह भी जल्द ही गोचर करने वाले हैं. ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक 31 मार्च को धन, भौतिक सुख, और ऐश्वर्य के कारक शुक्र ग्रह कुंभ राशि से मीन राशि में प्रवेश करने वाले हैं. मीन राशि में शुक्र ग्रह के प्रवेश करने से माल्वय राजयोग का निर्माण होगा. ये राजयोग 3 राशियों के लिए काफी फायदेमंद माना जा रहा है. आइए जानते हैं इन 3 राशियों के बारे में.

 

मिथुन राशि
मीन राशि में शुक्र गोचर से बनने वाला मालव्य रोजयोग मिथुन राशि के जातकों के लिए शुभ माना जा रहा है. 31 मार्च के बाद से इस राशि के जातकों का अच्छा समय शुरू हो सकता है. कार्यों में आ रही बाधाएं दूर होंगी और सफलता की प्राप्ति होगी. आय के नए सोर्स बनेंगे जिससे आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार होगा. व्यापारियों के लिए भी समय अच्छा माना जा रहा है. नई महत्वपूर्ण डील्स फाइनल हो सकती हैं. प्रतियोगिक परीक्षाओं की तैयारी कर रहे लोगों को सफलता की प्राप्ति हो सकती है, मेहनत करते रहें.

 

कन्या राशि
कन्या राशि के लोगों के लिए शुक्र गोचर लाभदायक होगा. नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन किया जा सकता है. सैलरी बढ़ाई जा सकती है. काम की तारीफ सुनने को मिल सकती है. बॉस आपसे खुश रहेंगे. बिजनैस में फायदा होगा. करियर में सफलता मिलेगी. समाज में मान-सम्मान की वृद्धि होगी. मालव्य राजयोग से आर्थिक स्थिति अच्छी होगी. लंबे समय अगर किसी बीमारी से परेशान हैं तो उससे छुटकारा मिलेगा. बाहर का खाने से बचना होगा पेट से जुड़ी बीमारियों का सामना करना पड़ सकता है. 

 

यह भी पढ़ें: Falgun Purnima को ही क्यों किया जाता है होलिका दहन? पढ़ें रोचक कथा

 

धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए मालव्य राजयोग फायदेमंद होगा. इस समय आप किसी नई संपत्ति या फिर वाहन के मालिक बन सकते हैं. सरकारी कार्यों में फायदा होगा. पारिवारिक संबंध मजबूत होंगे. वैवाहिक जीवन में आ रही समस्याएं दूर होंगी. पार्टनर के साथ रिश्ता मजबूत होगा. किसी भी छोटी चीज को लेकर अनबन हो सकती है, विनम्रता पूर्वक एक-दूसरे को समझेंगे तो अच्छा रहेगा. स्वास्थय पहले से बेहतर होगा.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news