Weekly Love Horoscope 25th to 31st March 2024: किसकी लव लाइफ में फीका रहेगा होली का रंग, किसके में उड़ेंगे गुलाल, पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल
Advertisement
trendingNow12171205

Weekly Love Horoscope 25th to 31st March 2024: किसकी लव लाइफ में फीका रहेगा होली का रंग, किसके में उड़ेंगे गुलाल, पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Rashifal 25 to 31 March 2024: लव लाइफ को आने वाले दिनों में इस तरह से प्लान कर रिश्तों को मजबूत करने में सफल हो सकते हैं. जानिए कैसे रहेंगे लव लाइफ के उतार-चढ़ाव किसको रखना होगा विशेष ध्यान और किसको मिलेगा पार्टनर का पूर्ण सहयोग.

Weekly Love Horoscope 25th to 31st March 2024: किसकी लव लाइफ में फीका रहेगा होली का रंग, किसके में उड़ेंगे गुलाल, पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope: लव लाइफ को आने वाले दिनों में इस तरह से प्लान कर रिश्तों को मजबूत करने में सफल हो सकते हैं. जानिए कैसे रहेंगे लव लाइफ के उतार-चढ़ाव किसको रखना होगा विशेष ध्यान और किसको मिलेगा पार्टनर का पूर्ण सहयोग. जानते हैं 25 तारीख से लेकर 31 मार्च तक का लव राशिफल. 

1. मेष राशि
आप दोनों का तालमेल लगातार बेहतर होता जा रहा है, ऐसे में छोटी-मोटी समस्याओं को यदि आप इग्नोर करते चलेंगे तो बेहतर होगा. फेस्टिवल को एंजॉय करें. 

2. वृष राशि
वृष राशि वाले अपने पार्टनर के प्रति पूर्ण रूप से समर्पित है पार्टनर की ओर से भी आपको सपोर्ट मिल रहा है. विवाह की बात को आगे बढ़ाने के लिए समय उपयुक्त है. 

3. मिथुन राशि
मिथुन राशि वालों की लव लाइफ बहुत अच्छी चल रही है, इसे ऐसे ही बैलेंस करके चलते रहें. मिस कम्युनिकेशन होने से अनबन हो सकती है, इससे दूर रहें. 

4. कर्क राशि
पार्टनर के साथ मतभेद हो सकता है, लेकिन ध्यान रहे यह मन भेद में परिवर्तित न होने पाएं. तीसरे व्यक्ति की सलाह पर महत्वपूर्ण निर्णय लेने से बचें.

5. सिंह राशि
पिछले सप्ताह चल रहे , मनमुटाव अब ठीक होंगे. सिंह राशि वाले अपनी फीलिंग को पार्टनर के साथ शेयर करें. पार्टनर के स्वास्थ्य में गिरावट की आशंका है. 

6. कन्या राशि
इस राशि वालों को मन और मस्तिष्क पर कंट्रोल रखना होगा, अनावश्यक बातचीत रिश्तों पर दरार डाल सकती है. पुरानी बातों को भूलकर नए सिरे से स्टार्ट करें. 

 

यह भी पढ़ें: Holika Dahan पर भूलकर भी न करें ये 5 गलतियां, जीवन बन सकता है परेशानियों का पहाड़

 

7. तुला राशि
तुला राशि वाले यदि पार्टनर के साथ होली सेलिब्रेट न कर पाए, तो परेशान होने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि आपके लिए सप्ताह का मध्य अच्छा होगा.  

8. वृश्चिक राशि
इस राशि वाले लव लाइफ की गाड़ी को ठीक से चलाने के लिए सकारात्मक रहे. यदि पार्टनर के विचारों को महत्व देंगे,तो उनकी आपके लिए राय उपयोगी होगी.

9. धनु राशि
नए रिश्तों की शुरुआत करने के लिए सप्ताह उपयुक्त नहीं है, ऐसे में रुक जाए. क्रोध पर नियंत्रण रखते हुए पार्टनर के साथ हल्की-फुल्की बात का सिलसिला जारी रखें तो बेहतर होगा.

10. मकर राशि
मकर राशि वाले के लिए ग्रहों के बदलती स्थितियां अच्छा परिणाम लेकर आ रही हैं. पार्टनर के साथ होली को अच्छे से एंजॉय कर पाएंगे. रिश्तों में नजदीकियां देखने को मिलेगी. 

11. कुंभ राशि
इस राशि की कन्याओं के लिए सप्ताह अनुकूल रहेगा यदि कोई आपको डेट के लिए पूछ रहा है तो जा सकती हैं. इस राशि के अन्य लोग पार्टनर के साथ ईगो की लड़ाई न लड़े. 

12. मीन राशि
मीन राशि वाले यदि कहीं घूमने का प्लान बना रहे तो सबसे पहले पार्टनर की पसंद न पसंद का ध्यान रखें. इस सप्ताह यदि उनका जन्मदिन है तो सरप्राइज प्लान कर सकते हैं. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news