Rahu Nakshatra Parivartan 2022: आज से बहुत संभलकर रहें ये 4 राशियों के लोग, 'राहु' डालेंगे करियर-जिंदगी पर बुरा असर!
Advertisement
trendingNow11219089

Rahu Nakshatra Parivartan 2022: आज से बहुत संभलकर रहें ये 4 राशियों के लोग, 'राहु' डालेंगे करियर-जिंदगी पर बुरा असर!

Rahu Nakshatra Transit 2022 Effect: राहु की स्थिति में इस साल एक बार फिर महत्‍वपूर्ण परिवर्तन हुआ है. हमेशा उल्‍टी चाल चलने वाले ग्रह राहु कृत्तिका नक्षत्र से निकलकर भरणी नक्षत्र में प्रवेश कर गए हैं और इसका असर कुछ लोगों की जिंदगी पर नकारात्‍मक रहेगा. 

फाइल फोटो

Transit of Rahu in Bharani Nakshatra 2022: राहु ने 29 अप्रैल को राशि गोचर किया था. राहु ने 18 साल 7 महीने बाद 12 अप्रैल 2022 को मेष राशि में प्रवेश किया था और आज 14 जून को राहु नक्षत्र परिवर्तन कर रहे हैं. वे अगले करीब 8 महीनों तक इसी नक्षत्र में रहेंगे. भरणी नक्षत्र के स्‍वामी शुक्र हैं और वे राहु के मैत्री ग्रह हैं. इसके अलावा राहु और शुक्र इस समय मेष राशि में भी युति बना रहे हैं. ज्‍योतिष के मुताबिक वैसे तो राहु और शुक्र के ये संयोग शुभ हैं, लेकिन फिर भी कुछ राशियों पर इसका नकारात्‍मक असर होगा. 

इन राशियों के लिए अशुभ है राहु का भरणी नक्षत्र में प्रवेश 

सिंह राशि: राहु का भरणी नक्षत्र में प्रवेश सिंह राशि वालों के लिए शुभ नहीं कहा जा सकता है. इन जातकों को करियर में समस्‍याएं हो सकती हैं. ट्रांसफर हो सकता है. अनचाही यात्रा पर जाना पड़ सकता है. पिता से विवाद या मनमुटाव हो सकता है. 

कन्या राशि: कन्‍या राशि वालों के लिए राहु का नक्षत्र परिवर्तन सकारात्‍मक नतीजे नहीं देगा. इन जातकों के साथ कोई दुर्घटना होने की आशंका है. धन हानि हो सकती है. करियर में समस्‍या आ सकती है. घर के लोगों से सहयोग नहीं मिलेगा. विवाद हो सकते हैं. यह समय धैर्य और संयम से निकालें. 

यह भी पढ़ें: Rahu Nakshatra Parivartan: आज से पलटी मारेगी इन 3 राशि वालों की किस्‍मत, नई नौकरी-पैसा-प्रतिष्‍ठा देंगे 'राहु'!

मकर राशि: राहु की स्थिति में बदलाव मकर राशि वालों की जिंदगी में कई समस्‍याओं का कारण बन सकता है. जीवन के अलग-अलग मोर्चों पर संघर्ष करना पड़ सकता है. करियर में मुश्किल आ सकती है. वर्कप्‍लेस पर परेशानियां-तनाव झेलने पड़ सकते हैं.  

मीन राशि: मीन राशि वालों के लिए आर्थिक लिहाज से राहु का नक्षत्र परिवर्तन ठीक है लेकिन निजी जीवन में समस्‍याएं हो सकती हैं. परिजनों के साथ विवाद हो सकता है. अचानक उतार-चढ़ाव झेलने पड़ सकते हैं. चुनौतियां पेश आ सकती हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news