Thailand Open: एक और खिताब की ओर बढ़ी सात्विक-चिराग की जोड़ी, थाईलैंड ओपन के क्वार्टर फाइनल में एंट्री
Advertisement
trendingNow12251114

Thailand Open: एक और खिताब की ओर बढ़ी सात्विक-चिराग की जोड़ी, थाईलैंड ओपन के क्वार्टर फाइनल में एंट्री

सात्विक-चिराग की वर्ल्ड नंबर-3 पुरुष डबल्स बैडमिंटन जोड़ी ने एक और खिताब नाम करने की और कदम बढ़ा दिए हैं. इस जोड़ी ने थाईलैंड ओपन सुपर 500 टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है.

Thailand Open: एक और खिताब की ओर बढ़ी सात्विक-चिराग की जोड़ी, थाईलैंड ओपन के क्वार्टर फाइनल में एंट्री

Satwik-Chirag Badminton News: सात्विक-चिराग की वर्ल्ड नंबर-3 पुरुष डबल्स बैडमिंटन जोड़ी ने एक और खिताब नाम करने की और कदम बढ़ा दिए हैं. इस जोड़ी ने थाईलैंड ओपन सुपर 500 टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है. सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी तथा चिराग शेट्टी की स्टार पुरुष डबल्स जोड़ी ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए थाईलैंड ओपन सुपर 500 टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई. इसके अलावा युवा भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी मेईराबा लुवांग मैसनाम भी सिंगल्स के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने में कामयाब हुए हैं.

सिंगल्स में चमके मेईराबा

हमवतन एचएस प्रणय पर उलटफेर भरी जीत के एक दिन बाद 21 वर्षीय मेईराबा ने 50 मिनट तक चले पुरुष सिंगल्स के दूसरे दौर के मुकाबले में डेनमार्क के मैड्स क्रिस्टोफरसन को 21-14, 22-20 से हरा दिया. मेईराबा को अगले दौर में वर्ल्ड चैंपियन और स्थानीय दावेदार कुनलावुत वितिदसार्न की कड़ी चुनौती का सामना करना होगा. 

क्वार्टर फाइनल में सात्विक-चिराग

सात्विक और चिराग की दुनिया की तीसरे नंबर की भारतीय जोड़ी ने अपने दूसरे दौर के मुकाबले में 69वीं रैंकिंग वाले शेई साओ नान और झेंग वेई हान को 21-16, 21-11 से हराया. एशियन गेम्स की गोल्ड मेडलिस्ट भारतीय जोड़ी का सामना अगले दौर में जुनैदी आरिफ और रॉय किंग याप की मलेशिया की जोड़ी से होगा. 

बाकी भारतीयों ने किया निराश

अन्य भारतीयों में अश्मिता चालिहा को करीबी मुकाबले में शिकस्त का सामना करना पड़ा. वह महिला सिंगल्स में शीर्ष वरीयता प्राप्त चीन की हान युई के खिलाफ 15-21, 21-12, 12-21 से हार गईं. मिक्सड डबल्स में सतीश करुणाकरण और आद्या वरियाथ की जोड़ी को रिनोव रिवाल्डी और पिथा हानिंगत्यास मेंटारी की जोड़ी के खिलाफ 10-21, 17-21 से शिकस्त झेलनी पड़ी.

Trending news