David Warner: डेविड वॉर्नर ने फैंस को दी गुड न्यूज, होटल में मिल गई ‘बैगी ग्रीन कैप’
Advertisement
trendingNow12045179

David Warner: डेविड वॉर्नर ने फैंस को दी गुड न्यूज, होटल में मिल गई ‘बैगी ग्रीन कैप’

David Warner Video: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ओपनर डेविड वॉर्नर ने राहत की सांस ली और आभार व्यक्त करते हुए शुक्रवार को खुलासा किया कि उनकी ‘बैगी ग्रीन’ रहस्यमयी तरीके से टीम होटल में मिल गई. 

David Warner: डेविड वॉर्नर ने फैंस को दी गुड न्यूज, होटल में मिल गई ‘बैगी ग्रीन कैप’

David Warner Baggy Green Cap: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ओपनर डेविड वॉर्नर ने राहत की सांस ली और आभार व्यक्त करते हुए शुक्रवार को खुलासा किया कि उनकी ‘बैगी ग्रीन’ रहस्यमयी तरीके से टीम होटल में मिल गई. ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर तीसरे दिन के खेल की शुरुआत से पहले वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर खुलासा किया कि उनकी दो बैगी ग्रीन कैप मिल गई हैं. 

डेविड वॉर्नर ने फैंस को दी गुड न्यूज

डेविड वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में कहा, ‘सभी को नमस्कार, मैं आप सभी को यह बताते हुए बेहद खुशी और राहत महसूस कर रहा हूं कि मेरी बैगी ग्रीन मिल गई हैं. कोई भी क्रिकेटर जानता है कि वह टोपी कितनी खास है और मैं इसे जीवन भर संजोकर रखूंगा. मैं इसे ढूंढने में शामिल सभी लोगों का बहुत आभारी हूं.’

होटल में मिल गई बैगी ग्रीन कैप

डेविड वॉर्नर ने कहा, ‘पिछले कुछ दिनों से मेरे कंधों पर बोझ था जो उतर गया है इसलिए मैं इसकी सराहना करता हूं. इसमें शामिल सभी लोगों को धन्यवाद.’ क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के बयान के अनुसार, ‘जिस बैग में उन्हें रखा गया था वह टीम होटल (सिडनी में) में पाया गया जिसमें सारा सामान था.’ हालांकि यह उन्हें कैसे मिला यह अब भी एक रहस्य है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा, ‘व्यापक खोज और कई स्थानों पर सीसीटीवी फुटेज की समीक्षा और मंगलवार से कई पक्षों के प्रयासों के बावजूद नहीं पता कि लापता बैग वहां कैसे पहुंचा.’

सोशल मीडिया पर जारी किया वीडियो 

इस सप्ताह की शुरुआत में मेलबर्न से सिडनी के सफर के दौरान वॉर्नर का बैग गायब हो गया था जिसमें बैगी ग्रीन थी. इसके बाद वॉर्नर ने सोशल मीडिया पर अपनी बैगी ग्रीन वापस करने की भावनात्मक अपील की थी. बैग में दो टोपियां थीं क्योंकि वॉर्नर ने 2017 में अपनी मूल बैगी ग्रीन खो दी थी जिसके बाद उहें दूसरी टोपी दी गई थी. हालांकि बाद में वॉर्नर की पत्नी को 2011 में उनके टेस्ट डेब्यू वाली मूल टोपी मिल गई. अपने विदाई टेस्ट के लिए वॉर्नर ने वह अतिरिक्त बैगी ग्रीन पहनी जिसे टीम आपात स्थिति के लिए अपने पास रखती है. (PTI से इनपुट)

Trending news