IPL 2024: लगातार दूसरी हार के बाद भड़के गुजरात के कप्तान, खुद बताया किसकी वजह से गंवाया मैच
Advertisement
trendingNow12226518

IPL 2024: लगातार दूसरी हार के बाद भड़के गुजरात के कप्तान, खुद बताया किसकी वजह से गंवाया मैच

IPL 2024, GT vs RCB: गुजरात टाइटंस (GT) की लगातार दूसरी हार और टीम के लचर प्रदर्शन के बाद कप्तान शुभमन गिल बेहद खफा दिखे. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के खिलाफ रविवार को खेले गए आईपीएल मैच में हार के बाद गुजरात टाइटंस (GT) के कप्तान शुभमन गिल ने अपनी टीम की हार का सबसे बड़ा कारण बताया है. 

IPL 2024: लगातार दूसरी हार के बाद भड़के गुजरात के कप्तान, खुद बताया किसकी वजह से गंवाया मैच

IPL 2024, GT vs RCB: शुभमन गिल की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस (GT) टीम को रविवार को खेले गए IPL मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के खिलाफ 9 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने विराट कोहली (44 गेंदों में नाबाद 70 रन) और विल जैक्स (41 गेंदों में नाबाद 100 रन) की ताबड़तोड़ पारियों के दम पर 4 ओवर बाकी रहते ही 201 रनों का लक्ष्य हासिल कर लिया. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने 16 ओवर में एक विकेट पर 206 रन बनाकर ये मैच जीता है.

लगातार दूसरी हार के बाद भड़के गुजरात के कप्तान

गुजरात टाइटंस (GT) की लगातार दूसरी हार और टीम के लचर प्रदर्शन के बाद कप्तान शुभमन गिल बेहद खफा दिखे. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के खिलाफ रविवार को खेले गए आईपीएल मैच में हार के बाद गुजरात टाइटंस (GT) के कप्तान शुभमन गिल ने अपनी टीम की हार का सबसे बड़ा कारण बताया है. शुभमन गिल ने कहा, 'मुझे लगता है कि यह उनकी (कोहली और जैक्स) की शानदार हिटिंग थी. हमें अगले मैच में बेहतर योजनाओं के साथ आने की जरूरत है, साथ ही उन पर अमल करने की भी जरूरत है.' 

खुद बताया किसकी वजह से गंवाया मैच

शुभमन गिल ने कहा, 'हमें बेहतर रणनीति के साथ उतरना होगा. आखिर में यही मायने रखता है कि 20 ओवरों में कितने रन बने. हम बीच के ओवरों में विकेट भी नहीं ले सके जो हमारी ताकत हुआ करती है. जब आप बल्लेबाजी कर रहे होते हैं तो आप हमेशा 15-20 रन अधिक बनाने के बारे में सोच सकते हैं. हमने सोचा था कि 200 का स्कोर हमारे लिए काफी अच्छा होगा, लेकिन दुर्भाग्य से यह वैसा नहीं हुआ जैसा हम चाहते थे. हम बीच के ओवरों में विकेट नहीं ले सके, मुझे लगता है कि यही हमारे लिए निर्णायक मोड़ था.' 

गुजरात की यह 10 मैचों में छठी हार

बता दें कि विल जैक्स की 41 गेंदों में नाबाद 100 रन की आक्रामक पारी से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) टी20 मैच में रविवार को गुजरात टाइटंस को चार ओवर बाकी रहते 9 विकेट से करारी शिकस्त दी. गुजरात टाइटंस (GT) ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर तीन विकेट पर 200 रन बनाए थे, लेकिन आरसीबी ने महज 16 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 206 रन बनाकर 10 मैचों में तीसरी जीत दर्ज की. गुजरात की यह 10 मैचों में छठी हार है.

Trending news