KKR vs RCB: साढ़े 6 फिट के खिलाड़ी ने लपका अविश्वसनीय कैच, झूम उठे विराट कोहली, वीडियो देख रह जाएंगे दंग
Advertisement
trendingNow12214946

KKR vs RCB: साढ़े 6 फिट के खिलाड़ी ने लपका अविश्वसनीय कैच, झूम उठे विराट कोहली, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

KKR vs RCB: कोलकाता के ईडन गार्डन्स में आरसीबी की टीम अपने करो या मरो के मुकाबले में केकेआर की टीम को टक्कर दे रही है. इस बीच एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें साढ़े 6 फिट के कैमरन ग्रीन ने अविश्वनीय कैच लपक महफिल लूट ली है. 

 

Cameron Green (Screengrab)

KKR vs RCB: IPL 2024 में आरसीबी की हालत बेहद खराब नजर आ रही है. प्वाइंट्स टेबल में आरसीबी नीचे से पहले स्थान पर है. अब यह टीम कोलकाता के ईडन गार्डन्स में करो या मरो के मुकाबले में केकेआर को टक्कर दे रही है. इस बीच मैच का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें साढ़े 6 फिट के कैमरन ग्रीन ने अविश्वनीय कैच लपक महफिल लूट ली. इस कैच के बाद स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की आक्रामकता देखने लायक थी. 

आरसीबी ने जीता टॉस

आईपीएल 2024 में आरसीबी की टीम 7 मुकाबले खेल चुकी है और टीम को अभी तक महज एक जीत नसीब हुई. केकेआर के खिलाफ मैच में कप्तान फाफ डु प्लेसी ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला कर लिया. जिसके बाद केकेआर के सलामी बल्लेबाज फिल साल्ट आते ही आरसीबी पर हावी हो गए. उन्होंने महज 14 गेंद में 7 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 48 रन ठोक डाले. लेकिन इस विकेट के बाद तूफानी बल्लेबाज सुनील नरेन का भी जादू फेल नजर आया. वहीं, विस्फोटक अंगकृष रघुवंशी जब मैदान पर उतरे तो गेंदबाज से ज्यादा कैमरन ग्रीन का उनके विकेट में योगदान दिखा. यश दयाल की गेंद पर रघुवंशी ने एक शानदार फ्लिक शॉट लेग साइड पर लगाया. लेकिन सर्किल के अंदर खड़े कैमरन ग्रीन ने अपनी लंबाई का फायदा उठाया. ग्रीन ने ऊंची छलांग लगाई और एक हाथ से कैच लपक रघुवंशी को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया. उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

काफी घातक हैं रघुवंशी

केकेआर के अंगकृष रघुवंशी काफी घातक बल्लेबाज हैं. उन्होंने इस सीजन एक के बाद एक ताबड़तोड़ परियों को अंजाम दिया. उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में ताबड़तोड़ अंदाज में सुनील नरेन के साथ मिलकर अर्धशतक ठोका था. इस दौरान रघुवंशी ने 54 रन ठोके थे. इसके बाद चेन्नई के खिलाफ 24, लखनऊ के खिलाफ 7 और पिछले मैच में राजस्थान के खिलाफ 30 रन की बहुमूल्य पारी खेली. 

आरसीबी की बेहतरीन वापसी

केकेआर ने होम ग्राउंड पर भले ही शानदार शुरुआत की हो. लेकिन आरसीबी ने बेहतरीन वापसी की. तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और कैमरन ग्रीन ने 1-1 विकेट अपने नाम किया. इसके अलावा यश दयाल ने दो बल्लेबाजों का शिकार किया. 4 विकेट खोने के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर और विस्फोटक रिंकू सिंह मोर्चा संभालते नजर आए. 

Trending news