India vs West Indies: इस दिग्गज की भविष्यवाणी, पहले ODI मैच में शिखर धवन के साथ ये खिलाड़ी करेगा ओपनिंग
Advertisement
trendingNow11267320

India vs West Indies: इस दिग्गज की भविष्यवाणी, पहले ODI मैच में शिखर धवन के साथ ये खिलाड़ी करेगा ओपनिंग

India vs West Indies: भारतीय टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला वनडे मैच 22 जुलाई को खेलना है. अब इसके लिए दिग्गज वसीम जाफर ने बड़ी भविष्यवाणी की है. 

Twitter

India vs West Indies: शिखर धवन की कप्तानी में भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी. विंडीज दौरे पर टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा को आराम दिया गया है. ऐसे में भारतीय मैनेजमेंट के सामने सबसे बड़ा सवाल ये है कि उनके साथ ओपनिंग की जिम्मेदारी कौन संभालेगा, लेकिन अब भारत के पूर्व खिलाड़ी वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने बड़ी भविष्यवाणी की है. उन्होंने उस खिलाड़ी का नाम बताया है, जिसे शिखर धवन के साथ ओपनिंग करनी चाहिए. 

दिग्गज ने की बड़ी भविष्यवाणी 

भारत के पूर्व खिलाड़ी और घरेलू क्रिकेट के स्टार क्रिकेटर वसीम जाफर ने ट्विटर पर बड़ी भविष्यवाणी की है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से लिखा, 'मुझे लगता है कि ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को वनडे में डेब्यू करना चाहिए और वेस्टइंडीज टूर पर कप्तान शिखर धवन के साथ उन्हें ओपनिंग की जिम्मेदारी मिलनी चाहिए. ऋतुराज गायकवाड़ ने विजय हजारे ट्रॉफी के 5 पारियों में 4 शतक बनाए हैं. वहीं, ऋतुराज के उतरने पर लेफ्ट-राइट कॉम्बिनेशन भी बना रह सकता है. 

घरेलू क्रिकेट में दिखाया दम 

ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने घरेलू क्रिकेट में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है. विजय हजारे ट्रॉफी में उन्होंने अपने बल्ले का कमाल दिखाया था. उनके खतरनाक प्रदर्शन को देखते ही हुए ही उन्हें टीम इंडिया में जगह मिली थी. वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स के लिए भी वह सबसे बड़े मैच विनर बनकर उभरे थे. ऋतुराज गायकवाड़ ने भारत के लिए 9 टी20 मैचों में 135 रन बनाए हैं. उनके पास वह कला है कि वो चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल सकते हैं.

बड़ी पारी खेलने में माहिर 

ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) हमेशा से ही टीम इंडिया को मजबूत शुरुआत दिलाने के लिए फेमस हैं. वह विकेट्स के बीच बहुत ही शानदार दौड़ लगाते हैं. ऋतुराज की शिखर धवन (Shikar Dhawan) के साथ नई ओपनिंग जोड़ी बन सकती है. शिखर धवन की कप्तानी में वह अपना वनडे डेब्यू भी कर सकते हैं. अगर ऋतुराज वेस्टइंडीज टूर पर बेहतरीन खेल दिखाते हैं, तो उन्हें टी20 वर्ल्ड कप में भी जगह मिल सकती है. 

वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम: 

शिखर धवन (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा (उपकप्तान), शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, अवेश खान, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news