T20 WC: भारतीय दिग्गज से इस PAK क्रिकेटर को पंगा लेना पड़ा भारी, एक ही शब्द से कर दी बोलती बंद
Advertisement
trendingNow11434336

T20 WC: भारतीय दिग्गज से इस PAK क्रिकेटर को पंगा लेना पड़ा भारी, एक ही शब्द से कर दी बोलती बंद

Pakistan in T20 World Cup 2022: पाकिस्तान ने टी20 वर्ल्ड कप-2022 के फाइनल का टिकट कटा लिया है. बाबर आजम की कप्तानी वाली टीम ने सिडनी में खेले गए सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड को हराया और फाइनल में जगह बनाई. फाइनल मैच मेलबर्न में खेला जाएगा.

Wasim Jaffer (Twitter)

T20 World Cup Semifinals, PAK vs NZ: बाबर आजम की कप्तानी वाली टीम पाकिस्तान ने टी20 वर्ल्ड कप-2022 के फाइनल में जगह बना ली है. सिडनी में खेले गए टूर्नामेंट के पहले सेमीफाइनल मैच में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराया. इस जीत के बाद सोशल मीडिया पर कई दिग्गजों ने पाकिस्तान टीम को सपोर्ट करते हुए अपनी बात रखी. वहीं, कुछ ने मजे लेने के लिए मीम भी शेयर किए. दरअसल, एक वक्त पाकिस्तान टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर खड़ा था लेकिन फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम भी यही बनी.

मेलबर्न में होना है फाइनल

पाकिस्तानी टीम अब मेलबर्न पहुंचेगी जहां फाइनल मैच खेला जाएगा. टूर्नामेंट का दूसरा सेमीफाइनल मैच भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा. जो भी टीम एडिलेड में होने वाले उस मैच को जीतेगी, सीधे मेलबर्न का टिकट हासिल करेगी. बहुत से क्रिकेट फैंस चाहते हैं कि टीम इंडिया सेमीफाइनल में इंग्लैंड को हरा दे ताकि भारत और पाकिस्तान के बीच 'हाई-वोल्टेज' मुकाबला देखने को मिले.

इमरान नजीर ने लिए मजे

इस बीच पाकिस्तान के क्रिकेटर इमरान नजीर ने ट्विटर पर वसीम जाफर से मजे लेने की कोशिश की. उन्होंने एक मीम शेयर किया, जिस पर लिखा था- अनुमान लगाओ हम कहां हैं. इस पर बिग बी से मशहूर अमिताभ बच्चन की तस्वीर लगी है. इमरान नजीर ने वसीम जाफर को टैग भी किया. 

 

जाफर ने कर दी बोलती बंद

वसीम जाफर ने इस पर इमरान की बोलती ही बंद कर दी. उन्होंने ट्वीट पर रिप्लाई देते हुए लिखा, 'लाहौर?' दरअसल, इमरान की पसंदीदा टीम पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंच गई है, इसी के चलते वह मीम के जरिए वसीम जाफर से मजे लेने की कोशिश कर रहे थे. हालांकि इमरान नजीर ने फिर कोई रिप्लाई जाफर के लिए नहीं लिखा.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news