Advertisement
trendingPhotos1333998
photoDetails1hindi

Asia Cup: रोहित के सामने बड़ी टेंशन! पाकिस्तान के इन 5 खिलाड़ियों से टीम इंडिया को खतरा

IND vs PAK: एशिया कप 2022 के दूसरे सुपर 4 मुकाबले में टीम इंडिया के सामने एक बार फिर पाकिस्तान की टीम होने वाली है. इस टूर्नामेंट में पहले भी ये दोनों टीमें भिड़ चुकी हैं, जहां टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 5 विकेट से मात दी थी. हालांकि भारत को पाकिस्तान से सावधान रहना होगा क्योंकि अपना दिन होने पर ये टीम किसी को भी हरा सकती है. खासकर पाकिस्तान की टीम में 5 खिलाड़ी ऐसे हैं जिनसे भारत को बचकर रहना होगा. 

 

1/5

बाबर आजम: पाकिस्तान की टीम के कप्तान और मौजूदा समय में दुनिया के नंबर एक टी20 बल्लेबाज बाबर आजम भारतीय टीम के लिए सबसे बड़ा खतरा हैं. बाबर भले ही इस टूर्नामेंट के पहले दो मैचों में फ्लॉप रहे हैं, लेकिन ये बल्लेबाज कभी भी वापसी कर सकता है और टीम इंडिया पर भारी पड़ सकता है. 

2/5

मोहम्मद रिजवान: बाबर के ही ओपनिंग जोड़ीदार मोहम्मद रिजवान भी टीम इंडिया के लिए एक बड़ा खतरा हैं. रिजवान कमाल की फॉर्म में हैं और उन्होंने हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ हाल ही में हुए करो या मरो के मुकाबले में 78 रनों की कमाल की पारी खेली. रिजवान को टीम इंडिया पहले ही कुछ ओवरों में आउट करके वापस पवेलियन भेजना चाहेगी. 

3/5

फखर जमां: पाकिस्तान के नंबर 3 बल्लेबाज फखर जमां भी टीम इंडिया के लिए एक बड़ा सिरदर्द हैं. हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ फखर ने 53 रन की बेहतरीन पारी खेली थी, जिससे उन्होंने वापसी के तो संकेत दे दिए हैं. फखर चौके-छक्के बड़ी ही आसानी से लगा लेते हैं और टीम इंडिया को उनसे बच के रहना होगा. 

4/5

नसीम शाह: युवा घातक तेज गेंदबाज नसीम शाह भी भारत के लिए एक बड़ा खतरा हैं. नसीम ने भारत के खिलाफ पिछले मैच में दर्द से परेशान होते हुए भी शानदार प्रदर्शन किया था. नसीम शाह ने हॉन्ग कॉन्ग के टॉप ऑर्डर को भी पूरी तरह तोड़कर रख दिया था. केएल राहुल और विराट कोहली को नसीम से बच के रहना होगा. 

5/5

शादाब खान: पाकिस्तान के स्टार लेग स्पिनर शादाब खान भी भारतीय टीम के लिए एक बड़ा खतरा हैं. शादाब ने हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ पिछले मैच में 4 विकेट लिए थे. शादाब ने भारत के खिलाफ भी शानदार गेंदबाजी की थी. रोहित शर्मा और कंपनी को इस गेंदबाज से भी सावधान रहना होगा.     

ट्रेन्डिंग फोटोज़