Suryakumar Yadav: ऐसा क्या हुआ जिसने सूर्यकुमार यादव का तोड़ा दिल? इस पोस्ट से फैंस भी हैरान
Advertisement
trendingNow12013411

Suryakumar Yadav: ऐसा क्या हुआ जिसने सूर्यकुमार यादव का तोड़ा दिल? इस पोस्ट से फैंस भी हैरान

Suryakumar Yadav Social Media Post: सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में भारत ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ हाल ही में टी20 सीरीज 1-1 से ड्रॉ रही. अब टीम इंडिया के इस खूंखार बल्लेबाज ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया जिससे हर कोई हैरान है.

Suryakumar Yadav: ऐसा क्या हुआ जिसने सूर्यकुमार यादव का तोड़ा दिल? इस पोस्ट से फैंस भी हैरान

Suryakumar Yadav Instagram Story: टीम इंडिया को अपनी कप्तानी डेब्यू में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इसी महीने टी20 सीरीज जिताने वाले सूर्यकुमार यादव ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया जिससे फैंस हैरान हैं कि आखिर उनके साथ क्या हो गया है. बता दें कि भारतीय टीम साउथ अफ्रीका दौरे पर है. टी20 सीरीज ड्रॉ रही. इसमें सूर्यकुमार यादव ने ही भारत के कप्तान थे. अब सूर्यकुमार यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर टूटे दिन वाली इमोजी पोस्ट की है. इसे देख हर क्रिकेट फैन सोच में पड़ गया है.

सूर्या ने पोस्ट की ये इमोजी

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर टूटे दिन वाली इमोजी पोस्ट की है. इतना ही नहीं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी यही इमोजी स्टोरी पर पोस्ट की है. उन्होंने कुछ भी ना तो कैप्शन में लिखा है और ना ही स्टोरी पर कुछ मेंशन किया है. इस इमोजी ने हर एक क्रिकेट फैन के मन में सवाल खड़े कर दिए हैं कि आखिर सूर्यकुमार के साथ ऐसा क्या हो गया जिसके चलते उन्होंने यह पोस्ट किया है.

फैंस ऐसे कर रहे रिएक्ट

सूर्यकुमार यादव के इस पोस्ट पर फैंस अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. ज्यादातर लोग सोशल मीडिया पर मुंबई इंडियंस से जोड़कर इस पोस्ट को देख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'सूर्यकुमार यादव की कप्तानी डिजर्व करते थे.' वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये क्या हो गया सुर्या भाई को, ये रिएक्शन क्यों क्यों दिया.' हालांकि, इस पोस्ट की असली वजह क्या है यह तो सूर्यकुमार यादव से बेहतर कोई नहीं जान सकता, लेकिन फैंस हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस का कप्तान बनाए जाने पर इस पोस्ट जोड़ रहे हैं.

मुंबई ने हार्दिक को बनाया कप्तान

आगामी आईपीएल 2024 सीजन के लिए मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या को कप्तान घोषित किया. इसके साथ ही रिकॉर्ड पांच बार मुंबई को आईपीएल चैंपियन बनाने वाले रोहित शर्मा का कप्तानी का दौर खत्म हो गया. बता दें कि हार्दिक को आगामी आईपीएल मिनी ऑक्शन से पहले गुजरात टाइटंस से ट्रे़ड किया गया था. अब ट्रेड करने की वजह भी फ्रेंचाइजी ने साफ कर दी. मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया पोस्ट कर हार्दिक के कप्तान नियुक्त होने की जानकारी दी.

Trending news