Suryakumar Yadav: IPL में तूफान मचाने को तैयार सूर्यकुमार, सर्जरी के बाद शुरू की बैटिंग प्रैक्टिस
Advertisement
trendingNow12143393

Suryakumar Yadav: IPL में तूफान मचाने को तैयार सूर्यकुमार, सर्जरी के बाद शुरू की बैटिंग प्रैक्टिस

भारत और मुंबई इंडियंस के एक अच्छी खबर आई है. स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने सर्जरी से उबरने के बाद नेट्स पर बल्लेबाजी प्रैक्टिस शुरू कर दी है. आईपीएल की शुरुआत से पहले मुंबई के लिए यह बेहद अच्छी खबर है.

Suryakumar Yadav: IPL में तूफान मचाने को तैयार सूर्यकुमार, सर्जरी के बाद शुरू की बैटिंग प्रैक्टिस

Suryakumar Batting Practice: इस सीजन के आईपीएल की शुरुआत 22 मार्च से होने जा रही है. ओपनिंग मैच में डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होगा. वहीं, मुंबई इंडियंस नए कप्तान हार्दिक पांड्या के नेतृत्व में खेलेगी. मुंबई आईपीएल 2024 में अपने अभियान की शुरुआत 24 मार्च को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच से करेगी. इससे पहले मुंबई की टीम के लिए बड़ी खुशखबरी आई है. टीम के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव सर्जरी से उबरने के बाद बल्लेबाजी प्रैक्टिस करने लगे हैं. यह भारतीय टीम के लिए T20 वर्ल्ड कप से पहले अच्छी खबर है.

सूर्या ने शुरू की बैटिंग

T20 फॉर्मेट के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव सर्जरी के बाद पहली बार बल्लेबाजी के लिए लौटे. सूर्यकुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो स्टोरी पोस्ट की, जिसमें वह इंडियन प्रीमियर लीग 2024 सीज़न से पहले नेट्स में बैटिंग प्रैक्टिस करते दिख रहे हैं. बता दें कि सूर्यकुमार यादव ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारत की T20I सीरीज के बाद से इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेला है. 

साउथ अफ्रीका दौरे पर हुए थे चोटिल

सूर्यकुमार यादव 2023 दिसंबर में हुए साउथ अफ्रीका दौरे पर एक मैच के दौरान चोटिल हो गए थे. 14 दिसंबर, 2023 को जोहान्सबर्ग में फील्डिंग के दौरान उनके टखने में चोट लग गई थी. चोट के कारण स्पोर्ट्स हर्निया का पता चला, जिससे उनकी फिटनेस संबंधी मुश्किलें और बढ़ गईं. इसके बाद उन्हें सर्जरी के लिए टीम से बाहर होने पड़ा. अब उनके बैटिंग प्रैक्टिस के बाद आईपीएल में खेलने की उम्मीदें जागी हैं.

T20 फॉर्मेट में घातक साबित होते हैं सूर्या   

सूर्यकुमार के T20 इंटरनेशनल फॉर्मेट में गजब के आंकड़े हैं. 2021 में देबे करने के बाद से उन्होंने 60 T20I मैच खेले हैं और 45.55 के शानदार औसत और 171.55 के स्ट्राइक रेट से 2141 रन बनाए हैं. सूर्यकुमार के नाम 4 शतक और 17 अर्द्धशतक भी हैं. वह मौजूदा समय में दुनिया के नंबर-1 T20 बल्लेबाज हैं.

Trending news