VIDEO: आखिरी टेस्ट से पहले चोरी हुई वॉर्नर की 'बैगी ग्रीन कैप', लौटाने वाले के लिए दिग्गज ने रखा ये ऑफर
Advertisement
trendingNow12039587

VIDEO: आखिरी टेस्ट से पहले चोरी हुई वॉर्नर की 'बैगी ग्रीन कैप', लौटाने वाले के लिए दिग्गज ने रखा ये ऑफर

David Warner: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ओपनर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर एक भावुक वीडियो पोस्ट की है. उन्होंने बताया कि उनका बैकपैक चोरी हो गया है, जिसमें उनकी बैगी ग्रीन कैप भी थी. साथ ही उन्होंने लौटाने वाले के लिए एक ऑफर की भी घोषणा की है.

VIDEO: आखिरी टेस्ट से पहले चोरी हुई वॉर्नर की 'बैगी ग्रीन कैप', लौटाने वाले के लिए दिग्गज ने रखा ये ऑफर

David Warner Emotional Video: पाकिस्तान के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 3 जनवरी से खेलना है. यह ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ओपनर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के करियर का आखिरी टेस्ट मैच है. इस मैच से पहले वॉर्नर का सामान चोरी हो गया है. उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए खुद इस जानकारी दी है. वॉर्नर ने बताया कि उनका बैकपैक चोरी हो गया है, जिसमें उनकी बैगी ग्रीन कैप भी थी. वॉर्नर ने कहा है कि जो इसे लौटाएगा इसे वह तोहफा देंगे.

वीडियो पोस्ट कर की अपील 

डेविड वार्नर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक भावुक वीडियो पोस्ट की है. उन्होंने बताया कि उनके अंतिम टेस्ट से पहले मेलबर्न से सिडनी जाते समय उनकी बेशकीमती चीजें गायब हो गईं, जिसमें उनकी बैगी ग्रीन कैप भी थी. वार्नर ने कहा कि वह अपनी टीम होटल और एयरलाइन QANTAS के सीसीटीवी फुटेज की जांच करने में भी कामयाब रहे. वार्नर ने पाबिक से उनकी बैगी ग्रीन कैप ढूंढने में मदद करने की अपील भी की है. उन्होंने कहा कि इसे लौटाने वाले व्यक्ति को परेशानी नहीं होगी. साथ ही उन्होंने लौटाने वाले शख्स को एक बैकपैक देने का वादा किया है.

पाकिस्तान के खिलाफ खेलेंगे आखिरी टेस्ट

3 जनवरी से पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाला मैच सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के टेस्ट करियर का आखिरी मैच होगा. इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया पहले ही 2-0 से अजेय बढ़त ले चुकी है. ऐसे में साथी खिलाड़ी चाहेंगे कि उनके घरेलू मैदान यानी सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर उन्हें जीत के साथ विदाई दें. वॉर्नर ने इस सीरीज के पहले मैच में 164 रन की शानदार पारी खेली थी.

ODI रिटायरमेंट का भी किया ऐलान

बीते दिन यानी नए साल पर डेविड वॉर्नर ने वनडे क्रिकेट से भी रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया. वह ऑस्ट्रेलिया के लिए आखिरी बार वर्ल्ड कप 2023 फाइनल में खेले थे. 37 साल का यह बल्लेबाज दो बार ऑस्ट्रलिया को वर्ल्ड चैंपियन बना चुका है. 2015 और 2023 वनडे वर्ल्ड कप में वॉर्नर विनिंग टीम का हिस्सा रहे हैं. बीते साल 2023 वर्ल्ड कप में वह ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबज भी रहे. उन्होंने इस फॉर्मेट में 22 शतकों के साथ 45.30 की औसत से 6,932 रन बनाए हैं.

Trending news