IPL 2023 के बीच खिलाड़ी ने महिला के साथ की ऐसी हरकत! आफ्टर पार्टी में मचा बवाल
Advertisement
trendingNow11671381

IPL 2023 के बीच खिलाड़ी ने महिला के साथ की ऐसी हरकत! आफ्टर पार्टी में मचा बवाल

IPL 2023: आईपीएल 2023 के बीच दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी पर महिला से बदसलूकी करने का आरोप लगा था. ये घटना मैच के बाद एक पार्टी की बताई जा रही है. 

IPL 2023 के बीच खिलाड़ी ने महिला के साथ की ऐसी हरकत! आफ्टर पार्टी में मचा बवाल

Delhi Capitals IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) के बीच दिल्ली कैपिटल्स की टीम सवालों से घेरे में आ गई है. दिल्ली कैपिटल्स के कुछ खिलाड़ियों पर बड़ा आरोप लगा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कुछ खिलाड़ी एक पार्टी में गए थे, जहां एक महिला से बदसलूकी की गई थी. इस हरकत को देखते हुए दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाइजी ने ये कड़े कदम उठाए हैं.

महिला से बदसलूकी का लगा आरोप 

दरअसल, आईपीएल 2023 में सोमवार को खेले गए मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 7 रनों से जीत दर्ज की थी. इस मैच के बाद कुछ खिलाड़ी एक प्राइवेट पार्टी में गए थे जहां उन पर आरोप लगा है कि उन्होंने किसी महिला के साथ बदसलूकी है. फ्रेंचाइजी इस घटना के बाद एक्शन मोड में नजर आ रही है. टीम ने अपने खिलाड़ियों के लिए सख्त कोड ऑफ कंडक्ट लागू कर दिए हैं. नए नियमों के अनुसार खिलाड़ियों को किसी भी परिचित को 10 बजे के बाद अपने कमरे में ले जाने की इजाजत नहीं होगी. इसके अलावा खिलाड़ियों को होटल से बाहर जाने से पहले भी फेंचाइजी को इसकी सूचना देनी होगी.

फ्रेंचाइजी ने जारी किए नए नियम 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी अब रात 10 बजे के बाद परिचितों को अपने कमरे में नहीं ला सकते हैं. इन नियमों का उल्लंघन करने पर खिलाड़ियों के ऊपर जुर्माना लगाया जा सकता है. साथ ही उनका कॉन्ट्रैक्ट भी खत्म किया जा सकता है. वहीं, अगर किसी खिलाड़ी को अपने मेहमानों से मिलना हैं तो वह बाहर किसी होटल या रेस्तरां में मिल सकते हैं. खिलाड़ियों को इसकी जानकारी फ्रेंचाइजी अधिकारियों को देनी होगी. 

आईपीएल में पहले भी खड़ा हुआ ऐसा विवाद 

यह पहली बार नहीं है जब आईपीएल के आफ्टर पार्टी में इस तरह की घटनाएं सामने आई है. इससे पहले भी आईपीएल में ऐसे कई विवाद खड़े हो चुके हैं. साल 2012 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की आफ्टर पार्टी में आरसीबी के लिए खेलने वाले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ल्यूक पॉमर्सबैक के ऊपर एक महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. वहीं, साल 2011 में चीयरलीडर्स गैब्रिएला पासक्वालोटो ने अपने ब्लॉग में बताया था कि आईपीएल मैच के बाद होने वाली पार्टी के बाद किन दिक्कतों का सामना करना पड़ा था और उन्होंने खिलाड़ियों पर गंभीर आरोप लगाए थे. 

Trending news