VIDEO: LIVE मैच में हार्दिक पांड्या की इस हरकत पर मचा बवाल, वीडियो वायरल होते ही आया तूफान!
Advertisement
trendingNow11651892

VIDEO: LIVE मैच में हार्दिक पांड्या की इस हरकत पर मचा बवाल, वीडियो वायरल होते ही आया तूफान!

IPL 2023, GT vs PBKS: गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. पंजाब किंग्स के खिलाफ गुरुवार को खेले गए IPL मैच के दौरान गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या अपनी ही टीम के खिलाड़ी पर भड़कते हुए नजर आए.

VIDEO: LIVE मैच में हार्दिक पांड्या की इस हरकत पर मचा बवाल, वीडियो वायरल होते ही आया तूफान!

Hardik Pandya Video: गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. पंजाब किंग्स के खिलाफ गुरुवार को खेले गए IPL मैच के दौरान गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या अपनी ही टीम के खिलाड़ी पर भड़कते हुए नजर आए. हार्दिक पांड्या के अचानक अपनी ही टीम के खिलाड़ी के साथ इस तरह के बर्ताव ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी. ट्विटर पर फैंस सवाल कर रहे हैं कि आखिर हार्दिक पांड्या का ये अपने ही खिलाड़ी के साथ कैसा बर्ताव है. 

LIVE मैच में अपने ही खिलाड़ी पर भड़कते दिखे हार्दिक पांड्या

दरअसल, मोहाली में गुरुवार को खेले गए आईपीएल मैच में पंजाब किंग्स की बल्लेबाजी के दौरान पारी के 20वें ओवर में कप्तान हार्दिक पांड्या ने गेंद तेज गेंदबाज जोशुआ लिटल को थमाई. इस ओवर के शुरू होने से पहले गुजरात टाइटंस की टीम अपने निर्धारित समय पर ओवर पूरे करने में कामयाब नहीं हुई थी. इसी बीच आखिरी ओवर की दूसरी गेंद डालने से पहले डीप कवर में फील्डिंग कर रहे मोहित शर्मा अपनी पोजीशन से थोड़ा अलग खड़े थे.

वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल

डीप कवर में फील्डिंग कर रहे मोहित शर्मा को अपनी पोजीशन से थोड़ा अलग खड़े देख 29 साल के हार्दिक पांड्या उन पर भड़क गए. कप्तान हार्दिक पांड्या आक्रामक लहजे में 34 वर्षीय खिलाड़ी मोहित शर्मा को इशारे करते हुए कुछ कहते नजर आए. हार्दिक पांड्या का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. गत चैम्पियन गुजरात टाइटंस ने शानदार गेंदबाजी के बाद सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल की 67 रन की अर्धशतकीय पारी से गुरुवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मैच में पंजाब किंग्स को एक गेंद रहते छह विकेट से हराया. पंजाब किंग्स की टीम शुरुआती झटकों और गत चैम्पियन गुजरात टाइटंस की शानदार गेंदबाजी के सामने घरेलू मैदान पर आठ विकेट 153 रन ही बना सकी. गुजरात टाइटंस गिल की 49 गेंद में सात चौके और एक छक्के जड़ित पारी के बावजूद 19.5 ओवर तक जीत दर्ज कर पाई.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news