IPL 2023: प्लेऑफ से ठीक पहले राजस्थान रॉयल्स को लगा तगड़ा झटका, ये मैच विनर खिलाड़ी हुआ चोटिल
Advertisement
trendingNow11702826

IPL 2023: प्लेऑफ से ठीक पहले राजस्थान रॉयल्स को लगा तगड़ा झटका, ये मैच विनर खिलाड़ी हुआ चोटिल

IPL 2023: आईपीएल 2023 के 66वें मैच में पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच टक्कर है. मैच शुरू होने से तुरंत पहले राजस्थान के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. टीम का एक मैच विनर खिलाड़ी चोटिल हो गया है और इस मैच में नहीं खेलेगा.

IPL 2023: प्लेऑफ से ठीक पहले राजस्थान रॉयल्स को लगा तगड़ा झटका, ये मैच विनर खिलाड़ी हुआ चोटिल

RR vs PBKS: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच 66वां मैच खेला जा रहा है. धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करना का फैसला किया. टॉस के साथ ही कप्तान ने एक बुरी खबर भी सुनाई है. टीम का एक मैच विनर खिलाड़ी चोट के चलते इस मैच में नहीं खेल पाएगा.

ये खिलाड़ी हुआ चोटिल

राजस्थान रॉयल्स के लिए मौजूदा सीजन में खेल रहे स्पिनर रविचंद्रन अश्विन चोटिल होने के चलते इस बेहद महत्वपूर्ण मैच में नहीं खेल पाएंगे. टॉस के वक्त संजू ने कहा कि अश्विन पीठ में ऐंठन के चलते इस मैच में नहीं खेल पाएंगे. बता दें कि अश्विन ने इस सीजन में 13 मैच  खेलते हुए 14 विकेट अपने नाम किए हैं. ऐसे में अगर टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर जाती है, तो अश्विन का फिट होना टीम के लिए बेहद जरूरी हो जाएगा.

दोनों टीमों के लिए जीत जरूरी

इस मैच में पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स दोनों ही टीमों के लिए जीत बेहद जरूरी है. जो टीम आज का मैच जीत जाएगी वह प्लेऑफ की रेस में बरकरार रहेगी और जो टीम आज का मैच हारती है वह टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी. दोनों टीमों के 13 मैच खेलते हुए 12-12 अंक हैं.

दोनों टीमों की प्लेइंग-11 

पंजाब किंग्स (प्लेइंग इलेवन): शिखर धवन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, अथर्व तायड़े, लियाम लिविंगस्टोन, सैम करन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शाहरुख खान, हरप्रीत बराड़, राहुल चाहर, कगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह.

राजस्थान रॉयल्स (प्लेइंग इलेवन): यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (विकेटकीपर/कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, एडम ज़म्पा, ट्रेंट बोल्ट, नवदीप सैनी, संदीप शर्मा, युजवेंद्र चहल.

Trending news