Google अब लाएगा अपना सबसे सस्ता Pixel Smartphone! डिजाइन देखकर दीवाने हो गए फैन्स
Advertisement
trendingNow11912025

Google अब लाएगा अपना सबसे सस्ता Pixel Smartphone! डिजाइन देखकर दीवाने हो गए फैन्स

Google Pixel 8a से इस बार काफी उम्मीदे हैं, क्योंकि Pixel 8 Series डिजाइन और फीचर्स के मामले में काफी सुर्खियां बटौर रहा है. आइए जानते हैं Pixel 8a के बारे में अब तक क्या पता चला है...

Google अब लाएगा अपना सबसे सस्ता Pixel Smartphone! डिजाइन देखकर दीवाने हो गए फैन्स

Google ने अपनी Pixel 8 Series को लॉन्च किया है. कुछ ही दिनों बाद Pixel 8a के रेंडर्स भी सामने आ गए हैं. A Series के फोन्स कम कीमत वाले होते हैं और इसका साइज भी फ्लैगशिप फोन के मुकाबले थोड़ा छोटा होता है. डिजाइन में भी हल्के-फुल्के बदलाव होते हैं. Google Pixel 8a से इस बार काफी उम्मीदे हैं, क्योंकि Pixel 8 Series डिजाइन और फीचर्स के मामले में काफी सुर्खियां बटौर रहा है. आइए जानते हैं Pixel 8a के बारे में अब तक क्या पता चला है...

Google Pixel 8a design details

OnLeaks (स्मार्टप्रिक्स के माध्यम से) द्वारा लीक किए गए रेंडर में, Pixel 8a को Pixel 8 और 8 Pro के समान रियर वाइज़र के साथ दिखाया गया है. इसमें दो कैमरे और एक एलईडी फ्लैश मॉड्यूल है, जो उन प्रीमियम मॉडलों के समान है. डिवाइस में पुराने आईफ़ोन की तरह गोल किनारे भी हैं। किनारों पर पावर बटन, वॉल्यूम रॉकर, सिम ट्रे और सेल्युलर एंटीना मार्किंग भी है.

Pixel 8a के ऊपरी हिस्से में एक एंटीना लाइन है, जो सिग्नल प्राप्त करने में मदद करती है. इसके अलावा, एक माइक होल और एक अल्ट्रावाइड-बैंड एंटीना मार्किंग भी है. नीचे की तरफ USB-C पोर्ट और स्पीकर ग्रिल है, जो डेटा और चार्जिंग के लिए उपयोग किए जाते हैं. Pixel 8a का सुझाया गया आयाम 152.1 x 72.6 x 8.9 मिमी है.

Google Pixel 8a Expected specifications

Pixel 8a एक किफायती स्मार्टफोन है जो Pixel 8 और Pixel 8 Pro से कुछ डिज़ाइन विशेषताओं को साझा करता है. इसमें एक छोटा 6.1-इंच स्क्रीन है, अधिक ध्यान देने योग्य बेजल्स और एक होल पंच कटआउट है. Pixel 8a को Tensor G3 SoC के साथ पावर देने की उम्मीद है, लेकिन यह अन्य Pixel 8 फोन पर पाए जाने वाले चिप का अंडरक्लॉक्ड संस्करण हो सकता है.

Trending news