अनन्या पांडे ने दिखाई अगले प्रोजेक्ट की झलक, लीक हुआ एक्ट्रेस का किरदार

अनन्या पांडे लगातार अपने नए प्रोजेक्ट्स की वजह से काफी चर्चा में बनी हुई हैं. अब वह अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'कॉल मी बे' की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं, जिसकी एक्ट्रेस ने एक झलक भी अपने चाहने वालों को दिखाई है. इसी के साथ अनन्या का रोल भी सामने आ गया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 7, 2024, 07:06 PM IST
    • अनन्या का दिलचस्प होगा अंदाज
    • अनन्या पांडे के फैंस हुए उत्साहित
अनन्या पांडे ने दिखाई अगले प्रोजेक्ट की झलक, लीक हुआ एक्ट्रेस का किरदार

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) लगातार अपने प्रोजेक्ट्स के कारण चर्चा में बनी हुई हैं. वहीं, फैंस भी उन्हें नए-नए अंदाज में देखने के लिए उत्साहित हो गए हैं. ऐसे में अब मंगलवार को अनन्या ने अपने अगले प्रोजेक्ट का भी ऐलान कर दिया है. एक्ट्रेस को जल्द ही 'कॉल मी बे' टाइटल से बन रही सीरीज में देखा जाने वाला है. अब एक्ट्रेस ने इस सीरीज की एक झलक भी अपने चाहने वालों को दिखाई है. अनन्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर वैनिटी वैन की एक फोटो पोस्ट की, जिस पर 'बे' लिखा हुआ नजर आ रहा है.

कुछ ऐसा होगा अनन्या का किरदार

एक्ट्रेस ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'देखो कौन वापस आया है... आप लोगों को दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकती.' इसके बाद उन्होंने रेड हार्ट वाला इमोजी भी शेयर किया है. अनन्या का ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बता दें कि सीरीज में अनन्या पांडे एक अरबपति फैशन आइकन बे का किरदार निभाते हुए देखा जाने वाला है, जिसे एक बड़े घोटाले के बाद उसके परिवार ने खुद से बहुत दूर कर दिया है. पहली बार उसे अपना बचाव करना है. इस यात्रा में, वह रूढ़ियों को, पूर्वधारणाओं को तोड़ती हैं और जानती हैं कि वह असल में कौन है.

फैंस हुए बेताब

गौरतलब है कि 'कॉल मी बे' करण जौहर, अपूर्व मेहता और एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के रूप में सोमेन मिश्रा द्वारा निर्मित और कॉलिन कुन्हा द्वारा निर्देशित धर्मा एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की सीरीज है. इस वेब सीरीज को जल्द ही अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जाने वाला है. अनन्या के चाहने वाले उन्हें इस नए किरदार और नए अंदाज में देखने के लिए अभी से काफी बेताब हो गए हैं.

इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी अनन्या पांडे

बता दें कि, अनन्या को पिछली बार अर्जुन वरैन सिंह द्वारा निर्देशित और अर्जुन, जोया अख्तर और रीमा कागती द्वारा लिखित फिल्म 'खो गए हम कहां' में देखा गया था. फिल्म का निर्माण एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी फिल्म्स के बैनर तले रितेश सिधवानी, जोया अख्तर, रीमा कागती और फरहान अख्तर ने किया था. फिलहाल एक्ट्रेस के पास कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं. जल्द ही वह 'कंट्रोल' और 'द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सी शंकरन नायर' भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- Heeramandi: 'हीरमंडी' के सेट पर छोड़े जाते थे कुत्ते, जानें क्यों भंसाली के गुस्से के कारण लिया गया ऐसा फैसला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़