भाबीजी घर पर हैं फेम सौम्या टंडन की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती हैं एक्ट्रेस

Saumya Tandon Admitted To Hospital: 'भाबीजी घर पर हैं' फेम सौम्या टंडन की तबीयत ठीक नहीं है.  दरअसल एक्ट्रेस ने हॉस्पिटल से अपनी तस्वीर शेयर की है. एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 28, 2024, 02:25 PM IST
  • सौम्या टंडन की बिगड़ी तबीयत
  • अस्पतला में भर्ती हुईं एक्ट्रेस
भाबीजी घर पर हैं फेम सौम्या टंडन की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती हैं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' फेम सौम्या टंडन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट को देख फैंस काफी चिंता में आ गए हैं. दरअसल सौम्या टंडन की तबीयत ठीक नहीं है. एक्ट्रेस हॉस्पिटल में है. आइए जानते हैं एक्ट्रेस को क्या हुआ. 

सौम्या टंडन की बिगड़ी तबीयत 

सौम्या टंडन टीवी जगत की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. वहीं सौम्या के फैंस के लिए अच्छी खबर नहीं आई है. दरअसल एक्ट्रेस ने हॉस्पिटल से अपनी तस्वीर शेयर की है. फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. 

एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर 
सौम्या ने इंस्टाग्राम पर हॉस्पिटल के बेड से अपनी फोटो शेयर की है. एक्ट्रेस के हाथ में ड्रिप लगी हुई नजर आ रही है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- फोटो हमेशा सुंदर नहीं होती है और जिदंगी हमेशा मुस्कुराती नहीं है. रिकवरी हो रही है और जल्द ही फिटर आउंगी. आप सभी लोगों की वेल विशेज के लिए शुक्रिया. 

फैंस हुए परेशान 
सौम्या टंडन की फोटो और पोस्ट देख फैंस परेशान हो उठे हैं. फैंस सोशल मीडिया पर कमेंट कर रहे हैं कि आपको क्या हुआ ? एक यूजर ने लिखा- मुझे उम्मीद है कि कुछ सीरियस नहीं हुआ होगा. आपको खूब सारा प्यार और शुभकामना. 

एक्ट्रेस ने छोड़ दिया था शो 
सौम्या टंडन ने डिलीवरी की वजह से भाबी जी घर पर हैं को अलविदा कह दिया था, बता दें कि सौम्या टंडन ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. सौम्या  टीवी शो के अलावा फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वह जब वी मेट और वेलकम टू पंजाम में नजर आ चुकी हैं. 

ये भी पढ़ें-  Babil Khan को फिर सताई पिता इरफान खान की याद, तस्वीरें शेयर कर बयां किया दर्द

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़