ट्रांसपेरेंट टॉप में Janhvi Kapoor ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, तस्वीरें देख दीवाने हुए फैंस

Janhvi Kapoor Photoshoot: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा बटोर रही हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 8, 2024, 08:23 AM IST
  • जाह्नवी कपूर ने शेयर किया नया लुक
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटोज
ट्रांसपेरेंट टॉप में Janhvi Kapoor ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, तस्वीरें देख दीवाने हुए फैंस

नई दिल्ली:Janhvi Kapoor Photoshoot: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी ग्लैमरस फोटोज और वीडियोज के चलते लाइम लाइट में छाई रहती हैं. सोशल मीडिया पर वह अक्सर अपनी फोटोज फैंस के साथ शेयर करती हैं. यूजर्स भी एक्ट्रेस की तस्वीरों पर खूब प्यार बरसाते हैं. कुछ ऐसा एक बार फिर हुआ, जाह्नवी ने अपना लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया.

जाह्नवी कपूर का फोटोशूट

जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है. फोटोज में एक्ट्रेस का काफी बोल्ड लुक देखने को मिल रहा हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की फोटोज जमकर वायरल हो रही हैं. इतना ही नहीं फैंस से लेकर बॉलीवुड स्टार तक एक्ट्रेस के इस लुक के कायल हो गए हैं.

ट्रांसपेरेंट टॉप में नजर आईं एक्ट्रेस

तस्वीरों में जाह्नवी कपूर ने ट्रांसपेरेंट टॉप कैरी किया है. टॉप पर हैवी गोल्डन वर्क किया गया है. टॉप के साथ उन्होंने गोल्डन डिजाइन स्कर्ट कैरी की है. एक्ट्रेस ने अपना लुक ओपन मैसी हेयर पर टियारा लगाकर पूरा किया है. साथ ही उन्होंने गोल्डन ईयररिंग भी कैरी किए हैं. एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रही हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी जाह्नवी कपूर 

जाह्नवी कपूर ने 2018 में फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.  एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फोलोइंग है. एक्ट्रेस से जुड़ी हर अपडेट जानने के लिए उनके चाहने वाले बेताब रहते हैं. बात करें उनके वर्कफ्रंट की तो उनकी 31 मई को 'मिस्टर एंड मिसेज माही' फिल्म रिलीज के लिए तैयार है.  एक्ट्रेस के साथ राजकुमार राव नजर आएंगे.  इसके अलावा वरुण धवन के साथ वह करण जौहर की फिल्म  'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' दिखेंगी. वहीं जूनियर एनटीआऱ के साथ देवरा में नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- GHKKPM Upcoming Twist: सवि कहेगी राव साहेब की बेइज्जती, ईशान गुस्से में उठाएगा ये कदम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़