गोल्डन गर्ल बन तापसी पन्नू ने बरपाया कहर, इतने स्टनिंग अंदाज में बिखेरे जलवे

तापसी पन्नू अपनी फिल्मों की वजह से अक्सर ही खबरों में बनी रहती हैं. हालांकि, इस बार एकट्रेस अपने नए लुक के कारण फैंस के बीच चर्चा में आ गई हैं. अब लेटेस्ट फोटोशूट में तापसी बहुत ग्लैमरस दिख रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 10, 2024, 12:01 AM IST
    • तापसी ने दिखाई अदाएं
    • स्टनिंग दिखीं तापसी पन्नू
गोल्डन गर्ल बन तापसी पन्नू ने बरपाया कहर, इतने स्टनिंग अंदाज में बिखेरे जलवे

नई दिल्ली: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने अपनी अदाकारी का जादू साउथ फिल्मों से लेकर बॉलीवुड तक खूब चलाया है. उन्होंने अपने हर अंदाज से देशभर के लोगों को अपना दिवाना बनाया है. आज लोग तापसी की एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. जहां एक ओर तापसी अपनी फिल्मों के कारण चर्चा में रहती हैं, वहीं, उनके ग्लैमरस अंदाज पर भी लोग फिदा रहते हैं.

तापसी पर टिकी नजरें

तापसी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर उनके वर्क प्रोजेक्ट्स के अलावा नए लुक्स भी झलक भी उनके इंस्टाग्राम पेज पर देखने को मिलती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से चाहने वालों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. यहां एक्ट्रेस का काफी बोल्ड और स्टनिंग अंदाज दिख रहा हैं.

तापसी ने दिखाई अदाएं

लेटेस्ट फोटोशूट के लिए तापसी ने थाई हाई स्लिट रिवीलिंग गोल्डन ड्रेस कैरी की है. एक्ट्रेस ने यहां अपने बालों को ओपन रखा हुआ है. एक्ट्रेस इस लुक में बहुत गॉर्जियस तो दिख ही रही हैं, साथ ही वह फिटनेस ने भी होश उड़ा रही हैं. अब फैंस के बीच उनका ये नया लुक काफी वायरल हो रहा है. चाहने वालों ने उन पर प्यार लुटाते हुए खूब कमेंट्स किए हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी तापसी

दूसरी ओर तापसी के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्हें शाहरुख खान के साथ फिल्म 'डंकी' में देखा गया था. वहीं, उनकी अपकमिंग फिल्मों पर बात करें तो जल्द ही तापसी को 'वो लड़की है कहां', 'फिर आई हसीन दिलरुबा' और 'खेल खेल में' टाइटल से बन रही फिल्मों में देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: बम ब्लास्ट का शिकार हुई सवि का परिवार, ईशान भी नहीं कर पाएगा मदद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़