बॉयफ्रेंड संग शादी की खबरों पर तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'जब ऐसा होगा सबको बताऊंगी'

Taapsee Pannu On Marriage: तापसी पन्नू इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में तापसी पन्नू ने अपनी शादी को लेकर चुप्पी तोड़ी है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 10, 2024, 09:19 PM IST
  • शादी पर तापसी ने तोड़ी चुप्पी
  • जब शादी होगी सबको बताऊंगी
बॉयफ्रेंड संग शादी की खबरों पर तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'जब ऐसा होगा सबको बताऊंगी'

नई दिल्ली: तापसी पन्नू इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. पिछले कई दिनों एक्ट्रेस की शादी की खबरें सामने आ रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी शादी पर रिएक्शन दिया है. आइए जानते हैं बॉयफ्रेंड मैथियास बो संग शादी पर एक्ट्रेस ने क्या रिएक्शन दिया है. तापसी ने इंटरव्यू में खुलकर अपनी शादी और लव लाइफ पर बात की है. 

लव लाइफ पर तब्बू ने की खुलकर बात 
तापसी पन्नू ने एक इंटरव्यू में बोला कि उनकी डेटिंग लाइफ तड़क-भड़क वाली नहीं रही है, वह ऐसे इंसान से शादी करना चाहती हैं जो कि एक लड़क ना, बल्कि एक मच्योर इंसान हो, हर लड़की को अपने रिश्ते में सोच समझकर आगे बढ़ाना चाहिए. 

क्या एक्ट्रेस लेंगी सात फेरे 
शादी के सवाल पर तापसी ने कहा कि मैं किसी दिन शादी करना चाहती हूं, जब मैं ऐसा करूंगी तो सभी को पता चल जाएगा. अभी अफवाह शुरू करना गलता है. ऐसी अटकलें तो 10 साल पहले शुरू कर देना चाहिए था, जब मैंने डेटिंग शुरू की थी. लेकिन मुझे समझ नहीं आता है कि इतनी उत्सुकता क्यों है. मैं अपने रिश्ते को लेकर काफी ईमानदार हूं. मैंने कुछ भी नहीं छिपाया है. जब भी ऐसा होगा तो आपको पता चल जाएगा. 

तापसी का वर्कफ्रंट 
तापसी पन्नू के काम की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में शाहरुख खान के साथ फिल्म डंकी में नजर आई थी. एक्ट्रेस जल्द ही फिर आई हसीन दिलरूबा में नजर आएंगी. फिल्म में उनके साथ विक्रांत मैसी, सनी कौशल और जिमी शेरगिल होंगे. 

ये भी पढ़ें- Miss World का ताज अपने नाम करने से चूकीं सिनी शेट्टी, रो-रोकर हुआ बुरा हाल, मां ने बढ़ाया हौसला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़