Shani Gochar 2023: नया साल इन राशियों के लिए रहने वाला है जबरदस्त, शनिदेव से मिलेगा छप्परफाड़ फायदा
Advertisement
trendingNow11456142

Shani Gochar 2023: नया साल इन राशियों के लिए रहने वाला है जबरदस्त, शनिदेव से मिलेगा छप्परफाड़ फायदा

Shani Rashi Parivartan: शनिदेव 30 साल बाद राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. इस लिहाज से यह राशि परिवर्तन काफी खास रहने वाला है. इस दौरान कुछ राशियों को जबरदस्त फायदा मिलेगा. उनके सभी कष्ट दूर हो जाएंगे और खुशियों की बरसात होगी.

शनि गोचर

Shani Rashi Parivartan 2023: शनिदेव की चाल काफी धीमी है. उनको एक राशि से दूसरे राशि में गोचर करने में कई साल लग जाते हैं. शनिदेव 30 साल बाद 2023 में गोचर कर कुंभ राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. ऐसे में शनि का राशि परिवर्तन काफी महत्व रखता है. उनके इस राशि परिवर्तन का वैसे तो सभी 12 राशियों पर प्रभाव पडे़गा, लेकिन कुछ राशियों के लिए ये काफी फायदेमंद साबित होने वाला है. इन राशियों को जातकों को शनिदेव की असीम कृपा प्राप्त होगी. ऐसे में आइए जानते हैं कि कौन सी हैं, वे राशियां.

मकर 

साल 2023 में शनि का गोचर मकर राशि के जातकों को शुभ परिणाम दिलाएगा. उनके हर कार्य बनेंगे और आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. शनिदेव का यह राशि परिवर्तन  इस राशि के जातकों के लिए किसी वरदान से कम नहीं होगा. नौकरीपेशा वालों को तरक्की मिलेगी और कारोबारी मुनाफा कमाएंगे. परिवार में मांगलिक कार्य संपन्न होंगे.

मिथुन

मिथुन राशि वालों के लिए शनिदेव का यह गोचर काफी शुभ रहने वाला है. इस दौरान इन राशि के जातकों की किस्मत चमक जाएगी. जीवन में खास परिवर्तन देखने को मिलेंगे. नई नौकरी खोज रहे लोगों की मनोकामना पूरी होगी. कारोबारियों को अप्रत्याशित मुनाफा होगा. पैतृक संपत्ति से भी फायदा मिलेगा.

वृषभ 

नया साल वृष राशि के जातकों के लिए काफी फायदेमंद रहने वाला है. साल 2023 में वृष राशि के लोगों को शनिदेव की असीम कृपा प्राप्त होगी. नौकरीपेशा और व्यापारियों को खूब तरक्की देखने को मिलेगी. शनिदेव की कृपा से जीवन में सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेंगे. काफी समय से नौकरी में प्रमोशन की राह देख रहे लोगों का इंतजार खत्म होगा. इसके साथ आमदनी में भी इजाफा होगा.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news