माफिया अतीक अहमद के बेटों ने ICSE बोर्ड परीक्षा में मारी बाजी, मार्क्स जानकर हो जाएंगे हैरान
Advertisement
trendingNow12237113

माफिया अतीक अहमद के बेटों ने ICSE बोर्ड परीक्षा में मारी बाजी, मार्क्स जानकर हो जाएंगे हैरान

अतीक के दोनों बेटों अहजान अहमद और अबान अहमद ने आईसीएसई बोर्ड परीक्षा काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. दोनों ने बाल सुधार गृह से छूटने के बाद दोनों अपने रिश्तेदार के घर पर रहकर अपनी बोर्ड परीक्षा की तैयारी की थी.

माफिया अतीक अहमद के बेटों ने ICSE बोर्ड परीक्षा में मारी बाजी, मार्क्स जानकर हो जाएंगे हैरान

ICSE Board Result 2024: आईसीएसई बोर्ड की तरफ से आज कक्षा 10वीं-12वीं की बोर्ड परीक्षा 2024 का रिजल्ट जारी कर दिया गया है. बोर्ड द्वारा जारी किए गए रिजल्ट में यूपी के प्रयागराज के माफिया अतीक अहमद के दोनों बेटों का भी रिजल्ट जारी किया गया है. अतीक अहमद के दोनों बेटों ने परीक्षा में काफी बेहतर प्रदर्शन किया है. दोनों भाईयों को बोर्ड परीक्षा में अच्छे मार्क्स मिले हैं. बता दें कि अतीक के बड़े बेटे ने 12वीं (इंटर) और छोटे बेटे ने कक्षा 10वीं (हाईस्कूल) की बोर्ड परीक्षा दी थी.

हासिल किए इतने मार्क्स
अतीक के दोनों बेटों अहजान अहमद और अबान अहमद ने बोर्ड परीक्षा में 70 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए हैं. दोनों ने प्रयागराज के सेंट जोसफ कॉलेज से शिक्षा हासिल की है. दरअसल, दोनों को पिछले साल ही बोर्ड की परीक्षा देनी थी, लेकिन पिता अतीक अहमद की मौत की वजह से वे दोनों पिछले साल बोर्ड परीक्षा में शामिल नहीं हुए. लेकिन एक साल के गैप के बाद दोनों ने इस साल बोर्ड की परीक्षा दी और संतोषजनक अंक हासिल भी किए. 

एक बार भी नहीं गए स्कूल
पिछले साल अतीक अहमद की मौत के बाद दोनों बेटों अहजान अहमद और अबान अहमद को बाल सुधार गृह में भेज दिया गया था. वहां से छूटने के बाद दोनों अपने रिश्तेदार के घर चले गए और वहीं रहकर दोनों ने अपनी बोर्ड परीक्षा की तैयारी की. हालांकि, अपने एकेडमिक सेशन के दौरान दोनों ही एक बार भी स्कूल नहीं गए, लेकिन सेंट जोसफ कॉलेज के प्रिंसिपल के मुताबिक, दोनों अपने सारे प्रॉजेक्ट्स समय पर सब्मिट करते थे.

प्रिंसिपल ने की तारीफ
अतीक के बेटों ने बाल सुधार गृह से लौटकर अपनी पढ़ाई पर काफी ध्यान दिया है. बता दें कि आईसीएसई बोर्ड की परीक्षाएं काफी कठिन होती हैं और ऐसे में अतीक के दोनों बोटों नें बोर्ड परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन किया है. अहजान अहमद और अबान अहमद के प्रिंसिपल ने बताया कि दोनों ने अपनी मेहनत से परीक्षा पास की है. परीक्षा देने के लिए दोनों ने ऑफलाइन मोड चुना था और दोनों सेंटर पर जाकर एग्जाम देते थे.

Trending news