कभी 500 रुपये किराया देकर रहते थे जिस घर में, उसी को खरीदना चाहते हैं अक्षय कुमार
Advertisement
trendingNow12196446

कभी 500 रुपये किराया देकर रहते थे जिस घर में, उसी को खरीदना चाहते हैं अक्षय कुमार

Akshay Kumar: अक्षय कुमार ने हाल ही में अपने किराए के घर के बारे में बात की, जहां वह बचपन में रहा करते थे. उन्होंने अपने हालिया इंटरव्यू में अपने बचपन, अपने बचपन के घर और अपने पिता के साथ अपनी अच्छी यादों के बारे में खुलकर बात की.

इस घर से है अक्षय कुमार का खास लगाव

Akshay Kumar: अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan) में बिजी हैं. इस फिल्म के प्रमोशन के लिए वह अपने को-स्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ खूब इंटरव्यू भी दे रहे हैं. अपने हालिया इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया कि वह उस घर को खरीदने की योजना बना रहे हैं, जिसे उन्होंने बॉलीवुड में स्टार बनने से पहले अपने परिवार के साथ किराए पर लिया था.

रणवीर इलाहाबादिया (Ranveer Allahabadia) के यूट्यूब चैनल पर एक इंटव्यू के दौरान बात करते हुए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने शेयर किया वह हमेशा अपनी जड़ों से जुड़े हुए रहना चाहते थे. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि अपने पुराने घर और स्कूल (डॉन बोस्को स्कूल) में जाना उन्हें विनम्र बनाता है और जड़ों से जोड़कर रखता है. इसके साथ ही अक्षय कुमार ने यह भी बताया कि वह जिस घर में कभी 500 रुपये किराया देकर रहा करते थे, वह उसे खरीदने का प्लान बना रहे हैं. 

साउथ कोरिया के रंग में रंगी 21 साल की एक्ट्रेस, ट्रेडिशनल ड्रेस पहन शेयर की क्यूट PHOTOS

'मुझे तीसरी मंजिल खरीदनी है'
अक्षय कुमार ने कहा, ''मुझे पता नहीं क्या साइकॉलोजी है, लेकिन मुझे अच्छा लगता है वहां जाना. मुझे अच्छा लगता है मेरे पुराने घर में जाना. हमारा पुराना घर किराये पर था, हम 500 रुपये किराया देते थे. तो अभी सुना है कि वो बिल्डिंग टूट रही है. तो मैंने उसके बोला हुआ है कि मुझे तीसरी मंजिल खरीदनी है, क्योंकि मैं वहां रहता था. दो बेडरूम का फ्लैट है, बन रहा है. उनको बोला हुआ है कि मैं खरीदना चाहता हूं.''

भेजी बेकार फोटो, फिर भी जया बच्चन ने कर लिया इस एक्टर को फिल्म में कास्ट, दिलचस्प है किस्सा

'मैं वहां से जुड़ा रहना चाहता हूं'
अक्षय कुमार ने आगे कहा, ''कोई है नहीं वहां मेरा, पर वो एक रखना है. क्योंकि मुझे आज भी याद है कि हम जब रहते थे तो डैडी 9-6 काम पर जाते थे. वो वापस आते थे, मैं और मेरी बहन खिड़की पे खड़े होकर देखते थे कि डैडी आ रहे हैं. तो वो विजुअल आज भी वहां हैं. नीचे एक पेरू का झाड़ था. पेरू के झाड़ से पेरू तोड़ते थे. मैं जाता हूं और हर महीन तो अभी भी वो पेरू का झाड़ है, आनंद का फूल है. वो तोड़ के मैं ले आता हूं. ईमानदारी से कहूं तो मैं वहां से जुड़ा रहना चाहता हूं. मैं वहां से जुड़ा रहना चाहता हूं, जहां से मैं आया हूं.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

'बड़े मियां छोटे मियां'  स्टारकास्ट
बता दें कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में साउथ सिनेमा के एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन विलेन का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म में मानुषी छिल्लर, अलाया एफ भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

Trending news