पिता की मौत के बाद दिल्ली की सड़कों पर रोल बेच रहा ये मासूम बच्चा, पसीजा अर्जुन कपूर का दिल; लिया ये फैसला
Advertisement
trendingNow12239477

पिता की मौत के बाद दिल्ली की सड़कों पर रोल बेच रहा ये मासूम बच्चा, पसीजा अर्जुन कपूर का दिल; लिया ये फैसला

Arjun Kapoor ने 10 साल के मासूम की मदद करने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है. ये मासूम पिता के गुजरने के बाद अपने परिवार को पालने के लिए ये काम कर रहा है. जिसे देखकर एक्टर का दिल पसीज गया.

अर्जुन कपूर

Arjun Kapoor Offer To Help: कई बार जिंदगी आपको छोटी सी उम्र में ऐसे पड़ाव पर ला देती है कि आपने कभी सपने में भी उसकी कल्पना नहीं की होगी. दिल्ली के रहने वाले एक 10 साल के लड़के के साथ कुछ ऐसा ही हुआ. पिता की मौत के बाद 10 साल का मासूम बच्चा रोल बनाकर लोगों को बेच रहा है और अपने परिवार का पेट पाल रहा है. इस बच्चे का वीडियो जैसे ही वायरल हुआ तो अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का दिल पसीज गया. एक्टर ने ना केवल इस बच्चे के जज्बे को सलाम किया बल्कि मदद करने के लिए हाथ भी बढ़ाया. 

इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट
अर्जुन कपूर ने इस बच्चे को लेकर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया. एक्टर ने लिखा- 'अपने चेहरे पर बड़ी सी स्माइल लिए ये बच्चा जिंदगी को जी रहा है. मैं इस बच्चे के जज्बे को सलाम करता हूं. पिता की मौत के महज 10 दिन बाद ही उनकी इस दुकान का सारा कामकाज खुद संभाल रहा है. मैं इसकी और इसकी बहन की शिक्षा में सहयोग करना चाहता हूं. अगर कोई इसके बारे में और कुछ जानता हैं तो मुझसे संपर्क करे.'

fallback

fallback'उन्हें लोगों को ये बताना पसंद है कि मैं कितना खाती हूं' अमिताभ बच्चन पर बोलीं दीपिका पादुकोण

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

इस बार खतरों से खेल सकती हैं शिल्पा शिंदे, चैनल से पैचअप की खबरें तेज

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sarabjeet Singh (@mrsinghfoodhunter)

 

तिलक नगर का रहने वाला है ये बच्चा
ये बच्चा उस वक्त लाइमलाइट में आया जब सरबजीत सिंह नाम के ब्लॉगर ने इस मासूम का वीडियो शेयर किया. ये वीडियो वेस्ट दिल्ली के तिलक नगर एरिए का है. इस वीडियो में सरबजीत के चिकन रोल बनाने की बेहतरीन तरीके को बताया साथ ही इस काम को करने के पीछे की दुखद स्टोरी भी बचाई.  इस वीडियो में इस 10 साल के मासूम ने बताया कि वो वैरायटी के रोल्स बना सकता है और ये उसने अपने पिता से सीखा है. अर्जुन कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' में निगेटिव रोल प्ले करेंगे. इस बात का ऐलान खुद रोहित शेट्टी ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके किया था. 

Trending news