रॉबिन हुड का बाप है 'भैया जी'... मनोज बाजपेयी की Bhaiyya Ji का ट्रेलर OUT, मिक्स है साउथ और भोजपुरी का फ्लेवर
Advertisement
trendingNow12241081

रॉबिन हुड का बाप है 'भैया जी'... मनोज बाजपेयी की Bhaiyya Ji का ट्रेलर OUT, मिक्स है साउथ और भोजपुरी का फ्लेवर

Bhaiyya Ji Trailer Out: बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी नई फिल्म लेकर हाजिर है. इस बार उनका ऐसा अवतार देखने को मिलेगा कि फैंस एक्साइटिड हो जाएंगे. फिलहाल मनोज बाजपेयी की फिल्म 'भैया जी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. चलिए दिखाते हैं आखिर कैसा है ये ट्रेलर. क्या कुछ है खास.

मनोज बाजपेयी

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजेपयी की अपकमिंग एक्शन-पेक्ड फिल्म 'भैया जी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस बार वह 'भैया जी' बनकर लौट रहे हैं. बिहार की पृष्ठभूमि पर बनी ये फिल्म उनका एकदम नया अंदाज दिखाती है. जहां आपको कभी भोजपुरी फिल्मों तो कभी साउथ की फिल्मों का टेस्ट देखने को मिलेगा. हालांकि मनोज बाजपेयी 'भैया जी' के रोल में एकदम फिट बैठ रहे हैं. चलिए दिखाते हैं 'भैया जी' का ट्रेलर.

'भैया जी' को अपूर्व सिंह कर्की ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में मनोज बाजपेयी रॉबिन हुड के देसी अंदाज में नजर आए हैं. ये फिल्म उन्हें एक्शन स्टार के तौर पर दिखाती है. जो मनोज बाजेपेयी 'जोरम' में भोला-भाला 'दसरू' के रूप में दिखता है तो 'सिर्फ एक बंदा काफी है' में समझदार एडवोकेट के रोल में. इस बार वह अपने तमाम किरदारों से थोड़ा हटकर नजर आए हैं.

मनोज बाजपेयी ने बताई फिल्म इंडस्ट्री की सच्चाई, बोले - 'बहुत मुश्किलों का सामना...'

 

'भैया जी' का ट्रेलर
'भैया जी' ट्रेलर की शुरुआत होती है.. अरे कौन है ये 'भैया जी' सवाल से. तो जिस तरह 'भैया जी' का परिचय दिया जाता है, वह काफी है मनोज बाजपेयी के रोल को बताने के लिए. अगर आप भी सोच रहे हैं कि रॉबिनहुड है क्या वो. तो जवाब मिलता है कि 'भैया जी' तो रॉबिनहुड का भी बाप है. फिल्म में 'भैया जी' के भाई का किसी ने मर्डर कर दिया है. अब इस हत्या ने भैया जी के कलेजा को फाड़ दिया है कि आखिर जिससे दुनिया डरती है उसके भाई को किसने और क्यों मार दिया. इसी कड़ी पर ये कहानी गड़ी गई है.

'भैया जी' ट्रेलर कैसा है?
'भैया जी' में मनोज बाजपेयी को देसी सुपरस्टार के रूप में दिखाया गया है. फिल्म में एक्शन, विजुअल्स और डायलॉग देखने और सुनने के बाद भोजपुरी-साउथ इंडियन मूवीज का कलेवर महसूस होता है. 'भैया जी' के रोल में मनोज बाजपेयी काफी सूट हो रहे हैं. 

Trending news