Dharmendra: ऐसा क्या दर्दनाक हो गया, जो पोस्ट डिलीट कर धर्मेंद्र ने हाथ जोड़कर मांगी माफी, जानें माजरा
Advertisement
trendingNow12239351

Dharmendra: ऐसा क्या दर्दनाक हो गया, जो पोस्ट डिलीट कर धर्मेंद्र ने हाथ जोड़कर मांगी माफी, जानें माजरा

Dharmendra: बॉलीवुड के 'हीमैन' धर्मेंद्र अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये फैन्स को खुश और हंसाने का काम करते हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने अपना एक पोस्ट डिलीट करने के बाद फैन्स को चिंता में डाल दिया है. 

 

धर्मेंद्र ने फैन्स से हाथ जोड़कर मांगी माफी?

Why Dharmendra deleted Post: बॉलीवुड के 'हीमैन' कहे जाने वाले एक्टर धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. 88 साल की उम्र में भी वह अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये फैन्स को हंसाते और गुदगुदाते रहते हैं. वह कई बार अपनी पुरानी तस्वीरें शेयर करते हैं और साथ ही मजेदार किस्से भी सुनाते हैं. धर्मेंद्र अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करके भी फैन्स को अपने बारे में अपडेट देते रहते हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी एक पोस्ट को डिलीट करके अपने फैन्स को चिंता में डाल दिया है.

दरअसल, धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट पर कोई पोस्ट किया और फिर खुद ही उसे डिलीट भी कर दिया. इसके बाद धर्मेंद्र ने एक पोस्ट किया. उन्होंने इस पोस्ट में अपनी एक तस्वीर शेयर की. हाथ जोड़ने के इमोजी के साथ उन्होंने अपने फैन्स से माफी मांगी और लिखा, ''माफ करना दोस्तों, मेरा पिछला पोस्ट बहुत पेनफुल था. इसीलिए मैने डिलीट कर दिया.''

कौन हैं अनन्या बिड़ला, जिन्होंने अचानक छोड़ी म्यूजिक इंडस्ट्री, बोलीं- 'सबसे मुश्किल फैसला'

धर्मेंद्र ने नए पोस्ट में क्यों मांगी माफी
धर्मेंद्र के इस पोस्ट के बाद फैन्स की चिंता बढ़ गई है. इसके साथ ही फैन्स यह भी जानना चाह रहे हैं कि धर्मेंद्र ने ऐसा क्या दर्दनाक पोस्ट किया था, जिसे उन्हें ना केवल डिलीट करना पड़ा बल्कि लोगों से माफी भी मांगनी पड़ी. धर्मेंद्र के इस माफी वाले पोस्ट पर अब फैन्स अपनी चिंता जाहिर कर रहे हैं और उनके स्वास्थ्य के लिए दुआएं भी कर रहे हैं.

पुराने यारों के साथ धर्मेंद्र ने शेयर की तस्वीर
वहीं, दूसरी तरफ धर्मेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने कुछ पुराने यारों के साथ एक तस्वीर शेयर की है. धर्मेंद्र द्वारा शेयर की गई तस्वीर में वह अपने दोस्तों रंजीत और अवतार के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. तीनों मुस्कुरा रहे हैं. इस तस्वीर में धर्मेंद्र ने ऑलिव शर्ट और काली पैंट पहनी है. इसके साथ उन्होंने सिर पर टोपी भी लगाई हुई है. फैन्स को धर्मेंद्र की यह तस्वीर काफी पसंद आ रही है और वे इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने कैप्शन दिया है, ''गोली... गिल... यार पुराने... अचानक मिल जाते हैं जब...''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

कंगना रनौत के कैंपेन के लिए तैयार शेखर सुमन, बोले- 'ये तो मेरा फर्ज भी है, हक भी है'

वर्कफ्रंट पर धर्मेंद्र
2023 में धर्मेंद्र ने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आए थे. फिल्म में शबाना आजमी के साथ किस सीन को लेकर उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इस साल वह शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में नजर आए.

Trending news