Jolly LLB 3: अक्षय कुमार की बीवी बनकर फिर लौंटी पुष्पा पांडे, सेट से हुमा कुरैशी ने शेयर की फोटो
Advertisement
trendingNow12239773

Jolly LLB 3: अक्षय कुमार की बीवी बनकर फिर लौंटी पुष्पा पांडे, सेट से हुमा कुरैशी ने शेयर की फोटो

Jolly LLB 3 में हुमा कुरैशी की एंट्री हो गई है. एक्ट्रेस ने इस बात का ऐलान खुद किया है. हुमा ने सोशल मीडिया पर कई फोटोज शेयर की हैं जिसमें वो पिंक ड्रेस में बेहद सुदंर लगीं. 

हुमा कुरैशी और अक्षय कुमार

Huma Qureshi Returns in Jolly LLB 3: अक्षय कुमार और अरशद वारसी की फिल्म 'जॉली एल एल बी 3' (Jolly LLB 3) की शूटिंग अजमेर के आसपास चल रही है. अब इस फिल्म के तीसरे सीजन में हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) की एंट्री हो गई है. इसका ऐलान खुद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके किया. हुमा ने पिंक ड्रेस पहनकर सोशल मीडिया पर कई फोटोज शेयर की जिसे देखकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए.

पुष्पा पांडे बनकर लौंटी हुमा
हुमा कुरैशी ने 'जॉली एल एल बी 2' में अक्षय कुमार की बीवी बनी थीं. फिल्म के तीसरे पार्ट की शूटिंग हो रही है जिसमें हुमा एक बार फिर से अक्षय कुमार की वाइफ का रोल निभाती नजर आएंगी. हुमा ने पुष्पा पांडे बनकर सोशल मीडिया पर कई सारी फोटोज शेयर की हैं जिसमें वो पिंक ड्रेस में बेहद सुंदर लग रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- 'पुष्पा पांडे वापस आ गई है और पिंक में सुंदर लग रही है. ये फोटोज अक्षय कुमार ने क्लिक की है.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Huma Qureshi (@iamhumaq)

2500 करोड़ कमाने वाले एस एस राजामौली ने रिवील किया मास्टर प्लान, 'बाहुबली' के प्रमोशन में नहीं खर्च की फूटी कौड़ी

अक्षय ने शेयर किया था फनी वीडियो
इससे पहले अक्षय कुमार ने 'जॉली एल एल बी 3' के सेट से एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में अक्षय कुमार और अरशद वारसी खुद को असली जगदीश त्यागी बताते हुए नजर आए. वीडियो की शुरुआत में पहले अरशद वारसी दिखे. 'वो कहते हैं कि मैं असली वाला जगदीश त्यागी हूं और आप डुप्लीकेट से बचिए. इसके बाद अक्षय कहते हैं कि मैं ओरिजनल जॉली हूं.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

6th एनिवर्सरी पर सोनम कपूर ने आनंद आहूजा संग शेयर की रोमांटिक PHOTOS, बोलीं- तुम्हारे साथ हर दिन स्वर्ग

अब तक 2 पार्ट हो चुके रिलीज
'जॉली एल एल बी 3' में अक्षय कुमार के अलावा हुमा कुरैशी, अरशद वारसी और सौरभ शुक्ला होंगे. फिल्म की अनाउंसमेंट हाल ही में की गई थी. इस फिल्म का पहला पार्ट साल 2013 में आया था जिसमें अरशद वारसी और बोमन ईरानी थे. जबकि दूसरा पार्ट 2017 में रिलीज हुआ था जिसमें अक्षय कुमार लीड रोल में थे. दोनों ही फिल्मों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था.

 

Trending news